बिजली बिल वसूलने के लिए कंपनी का नया अभियान, चंद दिनों में मिल गए 12 लाख से अधिक की बकाया राशि | Company's new campaign to recover electricity bill,Outstanding amount of more than 12 lakh found in few days

बिजली बिल वसूलने के लिए कंपनी का नया अभियान, चंद दिनों में मिल गए 12 लाख से अधिक की बकाया राशि

बिजली बिल वसूलने के लिए कंपनी का नया अभियान, चंद दिनों में मिल गए 12 लाख से अधिक की बकाया राशि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 25, 2019/7:08 am IST

मुरैना। जिले में बिजली वितरण कंपनी ने बकाया राशि के लिए वसूली अभियान शुरू किया है। जिसके चलते बड़े-बड़े बकायदारों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं। इसके साथ ही बिजली विभाग इस बार बड़े-बड़े बकायदारों से निपटने के लिए एक नई रणनीति तैयार की है। जो काफी कारगार साबित हो रही है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस कार्य समिति की बैठक शुरू,पार्टी घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने की तैयारी

बता दें कि जितने भी बिजली के बड़े बकायादार हैं और अभी तक बिजली बिल का भुगतान नहीं किया है ऐसे लोगों के मकानों और दुकानों पर बिजली काट दी गई है। इसके साथ वो दोबारा चोरी से बिजली कनेक्शन ना जोड़ सके इससे निपटने के लिए बिजली विभाग ने उनके घर और दुकान के सामने सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- ‘बदला है अपना प्रदेश और अब बदलेंगे पूरा देश’

सिक्योरिटी गार्ड की तैनाती के साथ ही एक विशेष दल गठित कर अब बकायादारों का निरीक्षण भी किया जा रहा है कि किसी के जरिए गलत तरीके से कहीं किसी को छूट तो नहीं दी जा रही है। कंपनी उपभोक्ताओं के साथ साथ कर्मचारियों की भी जांच कर रही है। सबसे खास बात ये है कि बिजली विभाग जब से ये नई रणनीति शरू की है, तब से महज चंद दिनों में कंपनी की 12 लाख से अधिक की बकाया राशि जमा हो गई हैं।

 
Flowers