चौथे चरण के इलेक्शन से पहले चुनावी सभाओं के लिए होड़, बीजेपी- कांग्रेस के दिग्गजों का देखिए शेड्यूल

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 26 Apr 2019 07:36 AM, Updated On 26 Apr 2019 07:36 AM

जबलपुर । चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है इसके पहले पहले विभिन्न राजनैतिक दल ज्यादासे ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री के अलावा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री समेत तमाम नेता जनता के बीच जाकर वोट की गुहार लगाएंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार और शनिवार को छिंदवाड़ा, हरदा और बैतूल जिलों में दस चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। शुक्रवार को कमलनाथ सुबह करीब सवा 11 बजे छिंदवाड़ा के सिहोरा मडका में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर करीब 1 बजे हरदा के खिरकिया, दोपहर करीब सवा 2 बजे बैतूल के भौरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शुक्रवार शाम को छिंदवाड़ा जिले के पांर्ढुना में, लूढ़ीखेड़ा में और सौंसर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे, रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में रहेगा।

ये भी पढ़ें- बढ़ सकती है भाजपा की मुसीबत, अब IAS एसोसिएशन ने शिवराज के खिलाफ चुनाव आयोग से की

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी में प्रधानमंत्री मोदी की सभा में शामिल होंगे। इसके बाद वो शहडोल लोकसभा के मानपुर विधानसभा के भरेवा में सभा को संबोधित करेंगे। शिवराज सिंह चौहान शाम को बांधवगढ़ के धुलधुली में जनसभा को संबोधित करने के बाद जबलपुर से होते हुए भोपाल पहुंचेंगे। इसके इलावा केन्द्रीय मंत्री उमा भारती दमोह लोकसभा के बडामलेहरा के घुवारा में प्रहलाद पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। दोपहर 1 बजे मंडला के गोटेगांव विधानसभा के मुंगवानी। दोपहर ढाई बजे बालाघाट जिले के वारासिवनी के खैरलांजी और शाम 4 बजे बालाघाट के भरवेली जनसभा को संबोधित करेंगी। शाम 6 बजे कटनी जिले के मुडवारा में जनसभा को संबोधित करेंगी राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी शुक्रवार को 10 बजे जबलपुर में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करेंगे।  शत्रुघन सिन्हा भी शुक्रवार शाम को छिंदवाड़ा में सभा करेंगे।

Web Title : Competition for election meetings before the fourth phase of elections BJP-Congress veterans schedule schedule

जरूर देखिये