पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- सीएम ममता बनर्जी को लगा लूंगा, अगर... | Complaint Against BJP Leader Over "Covid Hug" Threat To Mamata Banerjee

पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- सीएम ममता बनर्जी को लगा लूंगा, अगर…

पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- सीएम ममता बनर्जी को लगा लूंगा, अगर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 28, 2020/3:58 pm IST

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के बाद से पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच तकरार जारी है। दोनों ही दलों के नेता लगातार किसी न किसी मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर कटाक्ष करते रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गर उन्हें घातक कोरोना वायरस महामारी हुई तो वो सीएम ममता को गले लगा लेंगे। अनुपम हजारा के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत में एक बार फिर सरगर्मी बढ़ गई है। मामले को लेकर सत्ताधारी टीएमसी की रिफ्यूजी ने शिकायत दर्ज कराते हुए भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: उपचुनाव की घोषणा से पहले बदले गए जिले के सभी थाना प्रभारी, 10 पुलिसकर्मियों के तबादला आदेश जारी…देखिए सूची

मिली जानकारी के अनुसार अनुपम हजारा ने कहा है कि अगर किसी दिन मुझे कोरोना वायरस हो गया तो मैं सीएम ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा। तभी वो उन लोगों को दर्द समझेंगी जिन्होंने इस बीमारी का सामना किया है और महामारी के दौरान करीबी और प्रियजनों को खो दिया।

Read More: गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को नीदरलैंड में ‘फॉलो द महात्मा’ अभियान का आयोजन, बड़ी संख्या में जुटेंगे लोग

उल्लेखनीय है कि हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं। उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिया गया था। इसके बाद उन्होंने एनसीपी का दामन थाम लिया था, लेकिन साल 2019 में लोकसभा चुनाव से ऐन पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा ने मार्च 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें जादवपुर से टिकट दिया लेकिन वह हार गए।

Read More: ‘देवी दुर्गा’ के अवतार में नजर आईं सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो और फोटो