डॉ राकेश गुप्ता और नितिन सिन्हा ने पुनित गुप्ता के खिलाफ की लिखित शिकायत, कहा- कानूनी कार्रवाई के डर से हो गए फरार | Complaint against Dr punit Gupta

डॉ राकेश गुप्ता और नितिन सिन्हा ने पुनित गुप्ता के खिलाफ की लिखित शिकायत, कहा- कानूनी कार्रवाई के डर से हो गए फरार

डॉ राकेश गुप्ता और नितिन सिन्हा ने पुनित गुप्ता के खिलाफ की लिखित शिकायत, कहा- कानूनी कार्रवाई के डर से हो गए फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 23, 2019/5:57 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामदा पुनित गुप्ता की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार को डॉक्टर राकेश गुप्ता और नितिन सिन्हा ने छत्तीसगढ़ मेडिकल काउंसिल के रजिस्ट्रार को पुनित गुप्ता के खिलाफ लिखित शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि डॉ पुनित गुप्ता ने बीना मापदंड के स्नातकोत्तर की उपाधी हासिल की है। वहीं, डॉक्टर राकेश गुप्ता और नितिन सिन्हा ने थाने में भी एक लिखित शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि डॉ पुनित गुप्ता कानूनी कार्रवाई के डर से विदेश भाग गए हैं। साथ ही उन्होंने पुनित गुप्ता के पासपोर्ट जब्त करने की भी मांग की है। बता दें डॉ पुनित गुप्ता के खिलाफ पहले ही दो अलग-अलग मामलों में एफआईआर दर्ज कराए गए हैं।

Read More: DKS अस्पताल में घोटाले की जांच तेज, पुलिस ने जब्त की फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के चर्चित DKS अस्पताल में हुए घोटाले में अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ FIR मामले में जांच तेज हो गई है। पुलिस ने करीब 6 घंटे फाइलों और दस्तावेजों की जांच करते हुए कई फाइलें और कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क जब्त की है। साथ ही, करीब आधा दर्जन डॉक्टरों और कई बाहरी वेंडर्स से भी पूछताछ हुई। DKS में बनी विभिन्न समितियों में शामिल लोगों से भी पूछताछ की गई है। बता दें कि डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ केके सहारे ने पुनीत गुप्ता पर डीकेएस अस्पातल में गड़बड़ी और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए राजधानी के गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है।