कप्तान विराट को​हली के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, BCCI ने ऐसे दिया जवाब... देखिए | Complaint lodged against Hali to Captain Virat, BCCI gave such reply ... See

कप्तान विराट को​हली के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, BCCI ने ऐसे दिया जवाब… देखिए

कप्तान विराट को​हली के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, BCCI ने ऐसे दिया जवाब... देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 5, 2020/2:08 pm IST

नईदिल्ली। बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी डीके जैन को पत्र लिखकर एक शिकायत भेजी गई है जिसमें कहा गया है कि विराट कोहली ने लोढ़ा समिति की सिफारिशों का उल्लंघन किया है। इस ईमेल में यह कहा गया है कि विराट एक साथ दो पद पर है और यहां हितों का टकराव हो रहा है। एक तरफ वो भारतीय टीम के खिलाड़ी और कप्तान है और साथ ही साथ वो एक स्पोर्ट्स मार्केटिंग कंपनी में भी डायरेक्टर के पद पर हैं जो भारतीय टीम के ही कुछ खिलाड़ियों को मैनेज भी करते हैं।

ये भी पढ़ें: एक साल तक लागू रहेगी कोरोना गाइडलाइन, केरल सरकार ने…

शिकायतकर्ता मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने आगे आरोप लगाया और कहा कि यह बीसीसीआई के नियम 38 (4) का सरासर उल्लंघन है जिसे भारत के सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। इसलिए उन्हें कह दिया जाए कि वो एक पद से खुद को हटा लें। या तो कप्तानी चुनें या डायरेक्टर बने रहें। इस पूरे मामले पर बोर्ड के एक अधिकारी ने बीते कुछ सालों से आ रही शिकायतों को लेकर कहा कि इनका पैटर्न एक है और साथ ही कहा है कि यह उथल-पुथल मचाने और उन लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश है जिन्होंने देश के लिए काफी कुछ किया है।

ये भी पढ़ें: ICC चेयरमैन के लिए सौरव गांगुली प्रबल दावेदार, किससे होगा कड़ा मुका…

अधिकारी ने आगे कहा कि एक बार आप जब शिकायतों को देखेंगे तो पता चल जाएगा कि यह शिकायतें प्रेरित हैं। कोई न कोई बीसीसीआई अधिकारियों को घेरने की कोशिश कर रहा है और अब वह भारतीय टीम के कप्तान को किसी कारण से घेर रहा है। जो बीते छह साल में हुआ है, यह पैटर्न साफ दिखाई दे रहा है। आप ईमेल और उसकी भाषा को देख लीजिए, यह साफ पता चल रहा है कि यह सफल लोगों के दामन पर दाग लगाने की कोशिश है।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के जेहन में आज भी गूंज रहा ये सवाल, 700 …

 

 
Flowers