सड़क दुर्घटना की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे दंपति से मारपीट, तीन पुलिस वाले लाइन अटैच | Complaint of a road accident, the police approached the police, the three police lines attached

सड़क दुर्घटना की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे दंपति से मारपीट, तीन पुलिस वाले लाइन अटैच

सड़क दुर्घटना की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे दंपति से मारपीट, तीन पुलिस वाले लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 16, 2019/1:52 am IST

इंदौर। सदर बाजार थाना क्षेत्र के पोलो ग्राउंड पर चेकिंग पॉइंट पर पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है । दरअसल सदर बाजार थाना क्षेत्र के पंढरीनाथ क्षेत्र में चेकिंग पॉइंट पर शोभ और सुदीप बंसल आफिस से घर लौट रहे थे तभी वहां शुक्ला ब्रदर्स की बस ने उन्हें टक्कर मार दिया और फरार हो गई। उसकी ही शिकायत करने के लिए दोनों दम्पति चेकिंग पॉइंट पर पुलिस से शिकायत करने रुके थे।

read more :आज दोपहर उठेगी एक गांव से एक दर्जन लाशें, गांव में पसरा मातम

लेकिन वहां बस को रोकने के लिए विवाद में एएसआई सुरेश यादव और हैड कॉन्स्टेबल सुरेश भदोरिया ने महिला और उसके पति से मारपीट की और उनके साथ गाली गलौच कर गलत व्यवहार किया। जिसका विरोध दोनों ने किया और उसके बाद राह चलते लोगों ने भी इस घटना क्रम को देखकर रोड पर रुक गए और पुलिस के इस व्यवहार का विरोध करते हुए रोड जाम कर दिया।

read more : बैंक में पैसा जमाकर आ रही युवती का दिन दहाड़े अपहरण, शक के दायरे में छोटी बहन

मौके पर वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे लोगों ने इसका भी विरोध किया । इस घटना के बाद परिवार के लोग भी थाने पहुंच गए। अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई जिसके बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए एएसआई सुरेश यादव और हैड कॉन्स्टेबल सुरेश भदोरिया और एक पुलिसकर्मी को लाइन अटैच किया गया है ।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/S44U5ewQxso” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers