युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज! लाइव चैट के दौरान दलित समाज पर टिप्पणी करने का है आरोप | Complaint Registers against Former Team India batsman Yuvraj Singh

युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज! लाइव चैट के दौरान दलित समाज पर टिप्पणी करने का है आरोप

युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज! लाइव चैट के दौरान दलित समाज पर टिप्पणी करने का है आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 3, 2020/11:38 am IST

नई दिल्ली: समुदाय विशेष को लेकर टिप्पणी करना टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह को भारी न पड़ जाए। मामले को लेकर समुदाय के लोगों ने शिकायत दर्ज कराते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। बताया जा रहा कि युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान यह टिप्पणी की है। युवराज सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल शिकायत की कॉपी सिटी पुलिस को कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है।

Read More: जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं दो लोग निकले, सामने आई पत्नी की बेवफाई

दरअसल रोहित शर्मा और युवराज सिंह लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर एक दूसरे से संपर्क बनाए हुए हैं। कल भी दोनों क्रिकेटर लाइव आकर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान युवराज ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक जातिसूचक शब्द कहा। युवराज और रोहित इस बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे।

Read More: देश के टॉप 10 मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में CM भूपेश बघेल दूसरे नंबर पर, देखें ये रिपोर्ट

बताया गया कि लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव कमेंट कर रहे थे। इन कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया।

Read More: सोशल मीडिया में छलका एक और आर्टिस्ट का दर्द, फैंस से मांगी 300-400 रुपए की मदद