हमने ही शिवराज सरकार को बनाया है, अब हम ही गिराएंगे- कंप्यूटर बाबा

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 30 Oct 2018 06:51 PM, Updated On 30 Oct 2018 06:51 PM

जबलपुर।  मध्य प्रदेश की सियासत में कंप्यूटर बाबा ने भूचाल ला दिया है।  कल तक जो शिवराज सरकार का झंडा उठाए चल रहे थे वही कंप्यूटर बाबा, सरकार के खिलाफ संतों को एकजुट कर शिवराज सरकार के खिलाफ मध्य प्रदेश के 3 जिलों से एक बड़ा आंदोलन खड़ा करने जा रहे है। जिसमें एक लाख से ज्यादा संतों का जबलपुर में संतों के समागम करने का दावा कम्प्यटूर बाबा के द्वारा किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें -पंडोखर महाराज भी उतरे सियासी मैदान में, बनाई पार्टी, कहा- जनता कहे तो खुद भी लड़ूंगा चुनाव

दरअसल  कम्प्यूटर बाबा का अब ये कहना है कि  शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का वचन लेकर साधु संत शिवराज सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त करेगें। उनका कहना है कि शिवराज सरकार धर्म को विनाश की ओर ले जा रही है, इसलिए मैंने राज्य मंत्री का पद छोड़ दिया, कई बार संतो ने शिवराज से मिलने की कोशिश की, लेकिन मिले नहीं।  चित्रकूट में सैकड़ों कुटिया उजाड़ दी, हम केवल नर्मदा ओर गौमाता के लिये आगे आये,हमने ही शिवराज सरकार को बनाया है, अब शिवराज को गिराएंगे। 

ये भी पढ़ें-फ़िल्मी स्टाइल से बाल सुधार गृह के 5 बंदी हुए फरार,कर्मचारियों की लापरवाही आई सामने

ज्ञात हो कि एक लाख संत महात्मा 23 नम्वर को जबलपुर से बड़े आंदोलन की शुरुआत करेंगे। 4 नबंवर को खंडवा में संत समाज मन की बात करेंगे, 11 नबंवर को रीवा में कंप्यूटर बाबा के द्वारा शिवराज सरकार के खिलाफ जो मन की बात साधु-संतों के बीच कहीं गई है। उसको लेकर बीजेपी में बेचैनी पैदा हुई है। बीजेपी का कहना है कि कंप्यूटर बाबा कांग्रेस के द्वारा हैक कर लिए गए हैं। इसलिए वह अनाप-शनाप बक रहे। जबकि उनकी महत्वकांक्षा विधानसभा चुनाव में टिकट पाने की थी। साथ ही मंत्री पद की। मंत्री पद तो सरकार ने नर्मदा की सेवा के लिए दे दिया। लेकिन जब टिकट नही दिया है, तो वह सरकार के खिलाफ बोल रहे है।

वेब डेस्क IBC24

Web Title : Computer Baba Against Bjp

जरूर देखिये