कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई, राम मंदिर के जल्द निर्माण की रखी मांग

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 25 May 2019 03:04 PM, Updated On 25 May 2019 02:49 PM

इंदौर ।  चुनाव परिणाम के बाद कंप्यूटर बाबा के सुर बदल गए है। कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। वहीं,राम मंदिर को जल्द से जल्द बनाने की मांग की है। चुनाव परिणाम आने के बाद से ही कंप्यूटर बाबा ने मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन शनिवार को मीडिया से सामना होने पर कंप्यूटर बाबा ने प्रचंड बहुमत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली रवाना, मोदी को आज चुना जाएगा बीजे...

कंप्यूटर बाबा के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी को जनता ने जनादेश दिया है। उनके साथ पूरा संत समाज खड़ा है।अब वे राम मंदिर बनाएं और गंगा को साफ करें । राम मंदिर नहीं बनाएंगे तो संत समाज उनसे दूर हो जाएगा। इसके अलावा दिग्विजय सिंह की हार को लेकर कंप्यूटर बाबा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बाबा ने कहा कि वो दिग्विजय सिंह को अच्छा आदमी मानते है।दिग्विजय सिंह ने चुनाव भी बेहतर लड़ा। लेकिन पार्टी में ही कमी की वजह से हार हुई है।

ये भी पढ़ें- झीरम घाटी हत्याकांड की छठवीं बरसी, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दिवं...

बाबा ने इस बात पर भी सफाई दी है, कि उन्होंने कभी समाधी लेने की बात नहीं कहीं है।संत कभी मरने के लिए आता है।कमलनाथ सरकार पर भी नजर है।पांच सालों तक कमलनाथ सरकार को देखेंगे और जो उन्होंने वादे किए वो पूरे करने होंगे नहीं तो संत समाज कमलनाथ के खिलफ भी खड़ा हो सकता है।

Web Title : Computer Baba congratulates Prime Minister Modi Demand for the construction of Ram Mandir

जरूर देखिये