कम्प्यूटर बाबा ने कांग्रेस सरकार के मंत्री पर किया पलटवार, कहा- नदियों से अवैध उत्खनन बर्दाश्त नहीं | Computer Baba hit back at Congress government minister Said- Illegal mining from rivers is not tolerated

कम्प्यूटर बाबा ने कांग्रेस सरकार के मंत्री पर किया पलटवार, कहा- नदियों से अवैध उत्खनन बर्दाश्त नहीं

कम्प्यूटर बाबा ने कांग्रेस सरकार के मंत्री पर किया पलटवार, कहा- नदियों से अवैध उत्खनन बर्दाश्त नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 18, 2019/12:36 pm IST

भोपाल। मंत्री प्रकाश जायसवाल और कम्प्यूटर बाबा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। बीते दिनों में पन्ना में डायमंड पार्क की घोषणा करने के दौरान प्रदीप जायसवाल ने कम्प्यूटर बाबा को चुनौती देते हुए हद में रहने को कहा था।

ये भी पढ़ें- कंप्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- सरकार के साथ हूं.. कांग्रेस पार्टी…

मंत्री प्रदीप जायसवाल ने पन्ना में एक सवाल के जवाब पर ने कहा कि बाबा अपनी सीमाओं में रहे, मेरे विभाग में हस्तक्षेप ना करें । इसके पहले कंप्यूटर बाबा ने पन्ना में रेत खदानों में साधु-संतों की ड्यूटी लगाने की बात कही थी । एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि साधु-संतों को रेत और इसके व्यवसाय से दूर रहना चाहिए । अब इस विवाद में मंत्री प्रदीप जायसवाल पर कम्प्यूटर बाबा पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें- सत्ता के लिए संतों में घमासान, प्रवचन की बजाए हो रही दे दनादन की भा…

मध्यप्रदेश शासन में नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने मंत्री प्रदीप जायसवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी कीमत पर नदियों से अवैध उत्खनन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बाबा ने कहा कि मंत्री प्रकाश जायसवाल दो शब्द रेत माफियाओं के खिलाफ बोलते तो मुझे व प्रदेश की जनता को बहुत अच्छा लगता।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EtUjDat548E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>