राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- शिवराज को गौ माता का श्राप, इसीलिए हुए सत्ता से आउट | Computer baba target Shivraj singh Chauhan

राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- शिवराज को गौ माता का श्राप, इसीलिए हुए सत्ता से आउट

राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान, कहा- शिवराज को गौ माता का श्राप, इसीलिए हुए सत्ता से आउट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 17, 2020/2:35 pm IST

गुना: राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा आज गुना पहुंचे। यहं उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला तो वहीं कांग्रेस के कमलनाथ सिंधिया व दिग्विजयसिंह तीनों नेताओं को संगठन स्तर पर एक बताया है। उन्होंने कहा कि कितना भी विवाद कर ले, लेकिन संगठन के मामले में सब एक ही हैं। चाहे कमलनाथ हों, ज्योतिरादित्य सिंधिया या फिर दिग्विजय सिंह संगठन के मामले में तीनों एक ही हैं, और तीनों मिलकर 5 की जगह 25 साल तक सरकार चलाएंगे।

Read More: बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा कि संत समाज सरकार के साथ खड़ा है। इससे पहले शिवराज सरकार के 15 सालों में गौ माता और नदियों की श्राप लगी, जिसके कारण शिवराज आउट हुए। अब जनता ने कमलनाथ पर भरोसा जताया है। आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा गुना के अल्प प्रवास पर पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने सिलसिलेवार गुना के आसपास की नदियों व उनके आसपास होने वाले अवैध उत्खनन की भी जानकारी ली।

Read More: अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने शव ले जाने से किया इनकार, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, भारी संख्या में जुटे ग्रामीण

कितना भी विवाद कर लें, संगठन के मामले में सब एक ही हैं
कंप्यूटर बाबा ने आगे कहा कि चाहे कमलनाथ हों या ज्योतिरादित्य सिंधिया या दिग्विजय सिंह संगठन के मामले में तीनों एक ही हैं। ये तीनो मिलकर 5 की जगह 25 साल सरकार चलाएंगे। संत समाज सरकार के साथ खड़ा है। शिवराज को 15 सालों में गौ माता और नदियों की श्राप लगी है, जिसके कारण शिवराज आउट हुए। अब कमलनाथ पर भरोसा जताया है।

Read More: हैरान रह गए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जब सुने राकेश सिंह का ये बयान, जानिए ऐसा क्या कह दिया…