अभी जेल में ही रहेंगे कंप्यूटर बाबा! जिला अदालत ने दिए 28 नवंबर तक ज्यूडिशियल रिमांड के आदेश | Computer Baba will remain in jail now! District court orders judicial remand till 28 November

अभी जेल में ही रहेंगे कंप्यूटर बाबा! जिला अदालत ने दिए 28 नवंबर तक ज्यूडिशियल रिमांड के आदेश

अभी जेल में ही रहेंगे कंप्यूटर बाबा! जिला अदालत ने दिए 28 नवंबर तक ज्यूडिशियल रिमांड के आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 17, 2020/11:41 am IST

इंदौर। कंप्यूटर बाबा फिलहाल जेल में रहेंगे, जिला अदालत ने बाबा को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। 28 नवम्बर तक कंप्यूटर बाबा को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है। बहरहाल यहां कंप्यूटर बाबा की तरफ से दोबारा जमानत याचिका लगाई गई है, याचिका पर सुनवाई चल रही है।

ये भी पढ़ें:पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात कर CM भूपेश बघेल ने एथेनॉल उत्पादन की मांगी अनुमति, मिट्टी तेल का कोटा बढ़ाने की भी मांग की

मध्यप्रदेश में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा को आज शाम 4 बजे दोबारा कोर्ट में पेश किया गया। इसके पहले हाईकोर्ट के आदेश के बाद एट्रोसिटी एक्ट सहित दो मामलों में पुलिस ने निचली अदालत में सोमवार शाम को पेश किया। एट्रोसिटी एक्ट मामले में तो बाबा को कोर्ट ने 25 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई, लेकिन एरोड्रम थाने में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने कोर्ट से दो दिन की रिमांड मांगी, जिसमें से पुलिस को एक दिन की रिमांड मिल गई।

ये भी पढ़ें:मल्टी स्पेशलिटी नर्सिंग होम पर स्वास्थ्य विभाग का छापा, अस्पताल में नहीं मिला कोई डॉक्टर, सील करन…

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए जाने के मामले के बाद पुलिस ने दो और केस उन पर दर्ज किए थे। अब एरोड्रम थाना पुलिस कंप्यूटर बाबा को आज कोर्ट में पेश किया है। उन पर शासकीय काम में बाधा डालने, जान से मारने की धमकी देने, मारपीट की भी धाराएं लगी हैं।

 
Flowers