कंप्यूटर बाबा का एक और विवादित बयान, विरोधी बाबाओं से कहा- हाथी चला बाजार कुत्ते लगे हजार | Computer Baba's Controversial statement

कंप्यूटर बाबा का एक और विवादित बयान, विरोधी बाबाओं से कहा- हाथी चला बाजार कुत्ते लगे हजार

कंप्यूटर बाबा का एक और विवादित बयान, विरोधी बाबाओं से कहा- हाथी चला बाजार कुत्ते लगे हजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 24, 2019/12:16 pm IST

जबलपुर: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कंप्यूटर बाबा ने एक बार फिर विरोधी बाबाओं पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया है। कंप्यूटर बाबा ने अपने विरोधी बाबाओं को कहा है कि हाथी चला बाजार कुत्ते लगे हजार। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि जिसकी, जितनी बुद्धी है उतना ही काम करता है और मैं तो काम करने में ही विश्वास रखता हूं। बता दें बीते दिनों विवादित बयान देने के चलते मध्यप्रदेश के ही एक बाबा ने कंप्यूटर बाबा को जूते से मारने की बात कही थी, हालांकि बाद में वे खुद पुलिस सुरक्षा मांग रहे थे।

Read More: हनी ट्रैप मामले में आया नया मोड़, आरोपी मोनिका के पिता ने अपनी बेटी के खिलाफ दर्ज करवाया ये मामला

नर्मदा क्षिप्रा और मंदाकिनी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने आगे कहा है कि कमलनाथ सरकार द्वारा बनाई गई नई रेत नीति से अवैध खनन पर लगाम लगेगी। अवैध खनन में कोई भी विधायक लिप्त पाया गया तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वह कोई भी पार्टी का हो।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखा पत्र, किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए किया यह आग्रह

इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा है कि सत्ता जाने से शिवराज सिंह तिलमिला गए हैं और अब वे कमलनाथ को काम करने नहीं देना चाहते। 15 साल तक बीजेपी और शिवराज सिंह ने ढोंग किया है। कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह चौहान को सलाह देते हुए कहा है कि वे अब कमलनाथ सरकार का काम देखें और उनका अनुसरण करें।

Read More: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल 10वीं-12वीं परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां देखें परिणाम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/X4_HG06LA8A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>