राजधानी में चौथे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का समापन, बाॅलिवुड और छॉलीवुड के कलाकारों ने लिया हिस्सा | Concluding fourth International Film Festival in the capital, artists from Bollywood and Chollywood participated

राजधानी में चौथे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का समापन, बाॅलिवुड और छॉलीवुड के कलाकारों ने लिया हिस्सा

राजधानी में चौथे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का समापन, बाॅलिवुड और छॉलीवुड के कलाकारों ने लिया हिस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 14, 2020/5:40 pm IST

रायपुर। पिछले 5 दिनों से चल रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का समापन हो गया। फेस्टिवल के अंतिम दिन जाने माने फिल्म निर्देशकों की शार्ट फिल्म, मास्टर क्लॉस और स्टार कलाकारों की फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। विशेषतौर पर निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म बारिश और चाउमिन दिखाई गई। तिग्मांशु ने दोपहर मॉस्टर क्लॉस भी लिया। जिसमें दलित आदिवासी अस्मिता, सामाजिक न्याय और हिंदी सिनेमा विषय पर चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें:डीजीपी ने किया 5 लाख के इनाम की घोषणा, सबसे बड़ी चोरी के खुलासे पर पुलिस टीम को मिलेगी राशि

छत्तीसगढ़ फिल्म एवं विजुअल आर्ट सोसायटी के अध्यक्ष सुभाष मिश्र ने बताया कि 5 दिवसीय फिल्म फेस्टिवल को काफी सराहना मिली। इसमें देशभर के फिल्म कलाकार, निर्माता निर्देशक, फिल्मी, अध्ययन से जुड़े विद्यार्थी तथा छॉलीवुड के कलाकारों ने हिस्सा लिया। फिल्म कलाकार प्रवीणा देशपांडे ने नए कलाकारों से कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से लेकर कोई काम आसान नहीं होता, अगर इसपर फोकस रखा जाए तो आपको सफलता जरुर मिलेगी।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष का कांग्रेस पर हमला, कहा कुनीतियों और सत्ता के दुरुप…

बता दें कि 10 फरवरी से रायपुर में चौथा अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन हुआ। जिसमें रंगकर्मी, फिल्मी पाठयक्रम से जुड़े विद्यार्थी, बाॅलिवुड और छॉलीवुड के निर्माता निर्देशक और फिल्म के शौकीन, सीखने, समझने और अनुभव लेने फिल्मोत्सव में शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 23 फरवरी को होने वाली भूपेश कैबिनेट की बैठक रद्द, पहली बार होने वाल…