'बादशाह' का कबूलनामा, हॉ रेलवे स्टेशन पर की है कई लड़कियों से मोहब्बत

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 25 Aug 2019 04:17 PM, Updated On 25 Aug 2019 04:17 PM

मुंबई। बॅालीवुड स्टार शाहरूख खान रियल में रोमांस के बादशाह हैं। हाल ही में एक इवेंट में खुद शाहरूख खान ने यह बात स्वीकार की है। अपने रोमांस से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए शाहरूख खान ने कबूल किया है कि उन्होने लड़कियों से रेलवे स्टेशन पर बहुत प्रेम किया है। उन्होने यह बात शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर नए पोस्टल स्टांप लॉन्च करने के दौरान कही।

read more: Watch Video: अंगूरी भाभी का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान में जाकर परफार्म करू...

शाहरूख खान ने बांद्रा रेलवे स्टेशन के 130 साल पूरे होने की खुशी में नए पोस्टल स्टांप लॉन्च करने के लिए चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने मीडिया से बात करते हुए अपने रेलवे स्टेशन के पुराने अनुभव के बारे में बताया। अपने पुराने पलों को याद करते हुए शाहरुख खान ने इवेंट में बताया कि इस लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मैंने रेलवे स्टेशन पर बहुत सारी लड़कियों के साथ मोहब्बत की है। बहुत प्रेम किया है।

read more: film review 'Angry Birds 2' : मजेदार है बेवकूफियों से भरी 'द एंग्र...

शाहरूख खान ने कहा कि बस ये बांद्रा स्टेशन ही रह गया था, जहां मैं नहीं आया। मुझे यहां इनवाइट करने के लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं। शाहरुख इन दिनों कभी अपनी अपकमिंग फिल्मों के कारण तो कई बार अपने नए बयान के कारण चर्चा में रहते हैं।

Web Title : Confession of 'Badshah', love of many girls at Haw railway station

जरूर देखिये