कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान समिति और घोषणा पत्र समिति का ऐलान, मंत्री शिव डहरिया बने संयोजक | Congress announces election campaign committee and manifesto committee, minister Shiv Dahria becomes convenor

कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान समिति और घोषणा पत्र समिति का ऐलान, मंत्री शिव डहरिया बने संयोजक

कांग्रेस ने किया चुनाव अभियान समिति और घोषणा पत्र समिति का ऐलान, मंत्री शिव डहरिया बने संयोजक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 30, 2019/11:21 am IST

रायपुर। आज कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के साथ बैठक के बाद कांग्रेस ने प्रदेश चुनाव अभियान समिति की घोषणा कर दी है। चुनाव समिति में 45 सदस्यों के नाम शामिल किए गए हैं। साथ ही प्रदेश चुनाव घोषणा पत्र समिति की घोषणा भी की गई है, इस समिति में 21 लोगों को शामिल किया गया है। वहीं घोषणा पत्र समिति के संयोजक नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया को बनाया गया है।

यह भी पढ़ें — हाउसिंग बोर्ड के आवासीय मेले में अंतिम दिन भी लगी भीड़, लोगों ने लिया 20 फीसदी छूट का लाभ

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक आज राजीव भवन में रखी गई थी। कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि बैठक में​ निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई है, आने वाले तीन दिनों तक प्रत्याशियों के नाम तय किए जाएंगे। कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के साथ पहले जिला संगठन, फिर मोर्चा संगठन और तीसरी बैठक चुनाव समिति की हुई। बैठक के बाद कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रेसवार्ता में कहा कि जिला चयन समिति की बैठक के बाद मैं आश्वस्त हूं। पुनिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव से बेहतर परिणाम इस निकाय चुनाव में आएंगे।

यह भी पढ़ें — GST से राज्यों को हो रहा नुकसान ! कांग्रेस शासित प्रदेश के वित्त मं…

इसके साथ ही उन्होने बताया कि जिला चयन समिति को कल तक नाम का पैनल भेजने के निर्देश दिए गए हैं, 1 दिसंबर से प्रदेश चयन समिति की बैठक शुरु हो जाएगी, अधिकांश नामों की घोषणा 3 दिसंबर को कर दी जाएगी। जहां पैनल में एक से ज्यादा नाम होंगे, वहां के नाम एक दिन बाद जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें — आ रही हूं आपके घर- मुझे जिंदा जलाएं, धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक…

 
Flowers