मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ केके ध्रुव ने भरा नामांकन, अमित जोगी ने भी दाखिल किया नामांकन | Congress candidate Dr. KK Dhruv filed nomination in the presence of Chief Minister, Amit Jogi also filed nomination

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ केके ध्रुव ने भरा नामांकन, अमित जोगी ने भी दाखिल किया नामांकन

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ केके ध्रुव ने भरा नामांकन, अमित जोगी ने भी दाखिल किया नामांकन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 16, 2020/9:10 am IST

पेंड्रा। कांग्रेस प्रत्याशी के के ध्रुव ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है, कांग्रेस प्रत्याशी ने 2 सेट में नामांकन जमा किया है, पहले सेट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम मौजूद रहे। वहीं दूसरे सेट में मंत्री जयसिंह अग्रवाल और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें:सांसद विजय बघेल का अनशन तीसरे दिन भी जारी, समर्थन में पाटन पहुंच रहे कई पूर्व मंत्री

वहीं जेसीसीजे के अध्यक्ष और मरवाही से प्रत्याशी अमित जोगी और ऋचा जोगी ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है, नामांकन भरने से पहले अमित जोगी और ऋचा जोगी ने अजीत जोगी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की। उनके साथ रेणू जोगी भी उपस्थित रहीं, उन्होंने भी अजीज जोगी की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें:पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का ट्वीट, मध्यप्रदेश में शराब, अपहरण, अपराध, सारे माफिया सक्रिय..

नामांकन के दौरान भारी संख्या में जोगी समर्थक निर्वाचन कार्यालय पहुंचे थे, जहां पुलिस ने गेट के सामने ही इन्हें रोक दिया। बता दें कि आज नामांकन का आखिरी दिन है। मरवाही उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होगा। 10 को परिणामों की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: राजनांदगांव से टोल प्लाजा हटाने की मांग, केंद्र को 2 सप्ताह के अंदर…