कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने विशाल रैली के साथ दाखिल किया नामांकन

Reported By: Harish Yadav, Edited By: Renu Nandi

Published on 23 Apr 2019 06:57 PM, Updated On 23 Apr 2019 07:02 PM

झाबुआ। कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भुरिया ने शक्ति प्रदर्शन कर आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया।इस दौरान भूरिया ने नामांकन दाखिल से पहले विशाल रैली के साथ आम सभा का भी आयोजन किया। . जिसमें प्रदेश सरकार के तीन मंत्री समेत बढ़ी संख्या में कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी शामिल हुए।
ये भी पढ़ें -2.5 लाख लूटने के बाद बदमाशों ने पीड़ित को तेज रफ़्तार बाइक से घसीटा, 

बता दें कि स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय प्रागंण में आम सभा आयोजित की गई जिसमें बढ़ी संख्या में रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों समेत ग्रामीण शामिल हुए। ग्रामीणों को संबोधित करने प्रदेश सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन, उच्च शिक्षा मंत्री जीतु पटवारी और जिले के प्रभारी मंत्री व सूबे में नर्मदा घाटी विकास व पर्यटन मंत्री सुरेंद्रसिंह हनी बघेल पहुंचे थे।
ये भी पढ़ें -महिला पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी हिरासत में, बीमा की 

मौजुद ग्रामीणों से कांग्रेस के पक्ष में वोट अपील के साथ जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। आम सभा के बाद कांग्रेस की रैली शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई कलेक्टर कार्यालय पहुंची जहां कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भुरिया ने अपना नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भुरिया ने मीडिया से बातचीत में एक बार फिर जीत का दावा किया है।.

Web Title : Congress candidate Kantilal Bhuria filed nomination with a huge rally

जरूर देखिये