क्रास वोटिंग करने वाली कांग्रेस पार्षद और पति को पार्टी ने किया निष्कासित, अब बीजेपी की बारी | Congress councilor and husband doing cross voting expel party, now BJP's turn

क्रास वोटिंग करने वाली कांग्रेस पार्षद और पति को पार्टी ने किया निष्कासित, अब बीजेपी की बारी

क्रास वोटिंग करने वाली कांग्रेस पार्षद और पति को पार्टी ने किया निष्कासित, अब बीजेपी की बारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 12, 2020/11:20 am IST

बैकुंठपुर। कांग्रेस की पार्षद 6 साल के लिये निष्कासित कर दी गई है,ये पार्षद नई लेदरी नगर पंचायत की है। जो कि वार्ड नम्बर 13 से पार्षद का चुनाव जीतकर आयी हैं। इसके साथ ही पार्षद पति एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव रामप्रसाद शर्मा को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:स्कूली छात्रों से भरी वेन पलटी, तालाब में गिरती तो हो सकता था बड़ा हादसा, 7 बच्चे घायल

बता दें कि यह सजा नगर पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में क्रॉस वोटिंग के कारण इन्हे दी गई है। नगर पंचायत नई लेदरी की पार्षद नीतू शर्मा और उनके पति रामप्रसाद शर्मा को भी कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष नजीर अजहर ने यह कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें: शाह का राहुल गांधी और ममता बनर्जी को चैलेंज, साबित करें CAA में नाग…

यहां भाजपा की अध्यक्ष सरोज यादव निर्वाचित हुई है। बता दें कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले भी बागी उम्मीदवारों को 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखाया था जो कि फिर बाद में उन्ही बागियों के चुनाव जीतने पर पार्टी में शामिल कर लिया गया और उन्ही बागियों ने कांग्रेस की सरकार बनाने में सहभागी बने।

ये भी पढ़ें: जनसंपर्क मंत्री के भाई का निधन, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया शोक

वहीं देखना अब ये भी होगा कि भाजपा अपने पार्षदों पर क्या कार्रवाई करती है, क्यों कि जिले की कई निकायों में भाजपा के पार्षद भी पार्टी लाइन से हटकर वोटिंग किया है। और कांग्रेस अध्यक्ष व उपाध्यक्ष प्रत्याशियों को समर्थन किया है।