कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी से मारपीट, आरोपी जेसीसीजे नेता गिरफ्तार | Congress councilor's candidate beaten up Accused JCCJ leader arrested

कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी से मारपीट, आरोपी जेसीसीजे नेता गिरफ्तार

कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी से मारपीट, आरोपी जेसीसीजे नेता गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 21, 2019/5:01 pm IST

जांजगीर । चाम्पा नगर पालिका के वार्ड 7 के कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी गोविंद देवांगन की पिटाई और कांग्रेस नेता दीपक गुप्ता से मारपीट व दुर्व्यवहार करने वाले जनता कांग्रेस छग ( जेसीसीजे ) के पूर्व जिलाध्यक्ष इब्राहिम मेमन को चाम्पा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उसका आरोपी बेटा खालिद फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- पांचों संभागों में सुबह 11 बजे तक का वोटिंग प्रतिशत.. देखिए

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी की पिटाई और कांग्रेस नेता से बदसलूकी के बाद कांग्रेसियों ने चाम्पा थाने का घेराव कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पारुल माथुर, चाम्पा थाने पहुंची और इब्राहिम मेमन की गिरफ्तारी के बाद मामला शांत हुआ। इससे पहले चाम्पा के वार्ड 7 के बूथ क्रमांक 10 के पास विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने लाठी के बल पर भीड़ को तितर-बितर किया। इस दौरान एसडीओपी पद्मश्री तंवर ने मौके पर मोर्चा संभाला और लाठी लेकर हंगामा कर रही भीड़ को खदेड़ा।

ये भी पढ़ें- ट्रेन की बोगी में मतदान करने जा रहे मतदाता, ये है वजह

जेसीसीजे के पूर्व अध्यक्ष इब्राहिम मेमन पर आरोप है कि मतदान केंद्र के पास मतदाताओं को रिझा रहे थे। इस पर कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद देवांगन ने आपत्ति की तो मेमन और उसके बेटे ने आपा खो दिया और कांग्रेस प्रत्याशी की पिटाई कर दी। कुछ देर बाद सूचना पर नपा अध्यक्ष राजेश अग्रवाल और कांग्रेस नेता दीपक गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर समझाइश देने पहुंचे तो यहां दीपक गुप्ता से भी दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की गई। इस घटना के बाद कांग्रेसी, चाम्पा थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पारुल माथुर थाने पहुंची, जिसके बाद आरोपी इब्राहिम मेमन की गिरफ्तारी की गई. फरार आरोपी बेटे खालिद की तलाश की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KZ_g2b8zHVY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>