रामविचार नेताम पर कांग्रेस का पलटवार, 'कुत्ता' वाले बयान पर कहा- जिसकी जैसी सोच, वैसी भाषा.. देखें वीडियो

Reported By: Arun Soni, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 13 Apr 2019 08:45 AM, Updated On 13 Apr 2019 08:40 AM

बलरामपुर। भाजपा सरगुजा संभाग से विधानसभा चुनाव के दौरान सभी सीट हारने के बाद लोकसभा में वापसी की पूरी कोशिश में लग गई है। वहीं कांग्रेस भी प्रचार प्रसार में पूरा दमखम लगा रही है। पार्टिंया प्रचार तो कर ही रही हैं लेकिन नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। कुछ दिन पूर्व भाजपा के राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने चौकीदार को चोर कहने पर विपक्ष में बैठे लोगों को कुत्ता कहा था। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेसी भी अब खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं और इसकी तीखी आलोचना कर रहे हैं।

पढ़ें- CM भूपेश बघेल का अमित शाह को करारा जवाब, कहा- स...

कांग्रेस के रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने शुक्रवार को रामानजुगंज में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा की जब रामविचार नेताम इस क्षेत्र से विधायक और मंत्री थे तब भी उनके द्वारा कांग्रेसियों को काला कुत्ता और सुअर कहकर अपमानित किया जाता था।

पढ़ें- मामूली विवाद पर 25 बदमाशों ने युवक को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, परिजनों पर चलाए तलवार

विधायक ने कहा की अभी भी नेताम की भाषा नहीं बदली है। उन्होंने कहा की जिसकी जैसी सोच, उनकी भाषा भी वैसी ही होती है। उन्होंने कहा की जनता जिसे कुत्ता बना देती है उसकी सोच भी कुत्ते की तरह हो जाती है। विधायक ने कहा की विपक्ष में आने के बाद अपने बोलने की शैली को नहीं बदलना चाहिए। उन्होंने रामविचार नेताम को सीखने की नसीहत देते हुए कहा की जनता ने उन्हें सीखने के लिए ही विपक्ष में बैठने का मौका दिया है।

Web Title : CONGRESS COUNTER ATTACK ON RAMVICHAR NETAM

जरूर देखिये