कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस का पलटवार, वीडियो जारी कर कहा- जानकारी दुरुस्त कर लें | Congress counterattack on Agriculture Minister Kamal Patel Released the video and said- Fix information

कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस का पलटवार, वीडियो जारी कर कहा- जानकारी दुरुस्त कर लें

कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस का पलटवार, वीडियो जारी कर कहा- जानकारी दुरुस्त कर लें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 15, 2020/3:48 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक बयान को लेकर मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासत गरमाई हुई है। मामले को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल ने डीजीपी को चिट्ठी लिखकर पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र सलूजा ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सलूजा ने कहा कि ‘कृषि मंत्री पहले जानकारी दुरुस्त कर लें’।

ये भी पढ़ें- भाजपा ने जिला जनसंवाद रैली का किया आयोजन, विष्णुदेव साय, रमन सिंह औ…

वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने मीडिया से चर्चा का एक अन्य वीडियो जारी किया है। वहीं इस वीडियो को जारी करते हुए सलूजा ने कहा कि झूठ परोसने से पहले मंत्री पटेल वीडियो को ध्यान से सुन लें, झूठे मुद्दों पर जनता को गुमराह करना बंद करें। कांग्रेस ने बीजेपी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए मंत्री पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक आज, सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया वीडियो

बता दें कि कुछ दिनों पहले छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान बीजेपी ने आरोप लगाया की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अनुसूचित जाति के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है। लिहाजा कृषि मंत्री कमल पटेल ने 19 दिन बाद इस कांफ्रेंस के वीडियो को आधार बनाते हुए बीजेपी को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि उनके खिलाफ एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया जाए।

ये भी पढ़ें- बेहोश हाथी के उपचार के लिए​ बिलासपुर और रायपुर से एक्सपर्ट रवाना, क…

वहीं इस मामले पर कांग्रेस की नाराजगी सामने आने लगी है। पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने यह दावा किया है कि कमलनाथ ने किसी अनुसूचित जाति या फिर जनजाति का कोई अपमान नहीं किया है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए ये कहां है यह सिर्फ बीजेपी की साजिश है।