कांग्रेस को पसंद नहीं कॉमन मैन, पूर्व सीएम ने हाथ में प्लास्टर बंधे होने के बावजूद किया धुआंधार प्रचार | Congress does not like common man Former CM campaigned despite having plaster in hand

कांग्रेस को पसंद नहीं कॉमन मैन, पूर्व सीएम ने हाथ में प्लास्टर बंधे होने के बावजूद किया धुआंधार प्रचार

कांग्रेस को पसंद नहीं कॉमन मैन, पूर्व सीएम ने हाथ में प्लास्टर बंधे होने के बावजूद किया धुआंधार प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 19, 2019/1:11 am IST

झाबुआ । गुलाबी ठंडक दस्तक देने की तैयारी में हैं। उसके पहले झाबुआ की सियासत ने फ़िज़ाओं को गरमा दिया है। BJP कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता आदिवासियों के बीच जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने भी मलवान गांव में आदिवासियों से वोट मांगे। आदिवासियों को बताया कि कांग्रेस सरकार उनके साथ धोखा कर रही है लिहाजा वोट BJP प्रत्याशी को ही दें। झाबुआ के ट्राइबल वोटर्स से झांझ मंजीरों की धुन के बीच शिवराज ने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील वोटर्स से कीहै।

ये भी पढ़ें- स्वदेशी होवित्जर तोप धनुष सेना में शामिल, जीपीएस सिस्टम और गाइडेड ग…

झाबुआ उपचुनाव के लिए BJP ने अपनी आखिरी ताकत लगा दी है। खुद मोर्चा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सम्भाल रखा है। हाथों में प्लास्टर होने के बावजूद शिवराज आदिवासियों के बीच झांझ मंजीरे बजा रहे हैं। IBC 24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में शिवराज ने कहा कि मेरा यही कॉमन मैन वाला अंदाज़ कांग्रेस को हजम नहीं होता।

ये भी पढ़ें- कोर्ट में नक्शा फाड़ने को लेकर राजीव धवन का बड़ा बयान, कहा- CJI की …

दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि भोपाल की जनता ने उन्हें रिटायर कर दिया है और अब बारी झाबुआ से कांतिलाल भूरिया के रिटायरमेंट की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6eIlgOq6hEw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>