प्रियंका गांधी ने भाजपा नेताओं पर साधा निशाना, कहा- राष्ट्रवादी कहते हैं तो शहीदों का सम्मान भी कीजिए | Congress General Secretary Priyaka Gandhi target BJP Leaders

प्रियंका गांधी ने भाजपा नेताओं पर साधा निशाना, कहा- राष्ट्रवादी कहते हैं तो शहीदों का सम्मान भी कीजिए

प्रियंका गांधी ने भाजपा नेताओं पर साधा निशाना, कहा- राष्ट्रवादी कहते हैं तो शहीदों का सम्मान भी कीजिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 15, 2019/2:18 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के समर में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वे सभाओं के माद्यम से जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहीं हैं। इसी कड़ी में प्रियंका गांधी सोमवार फतेहपुर सीकरी पहुंचीं। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। बता दें फतेहपुर सीकरी सीट से कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहा।

प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता कहते हैं कि हम राष्ट्रवादी हैं। अगर आप राष्टवादी हैं तो शहीदों का आदर किजिए, चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान। अगर शहीद के पिता विपक्ष के नेता हों तो भी आपको उनका सम्मान करना चाहिए। राष्ट्रवादिता यही सिखाता है।

Read More: ना-ना करते हां तुम्हीं से कर बैठे, कांग्रेस ने आप के लिए खोला दरवाजा, दिल्ली में 4 सीटों का दिया ऑफर

इस दौरान राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में हर रोज नरेंद्र मोदी जी की दो तस्वीर आ रही है और जो चेहरा आ रहा है, उसका पैसा कौन देता है। नरेंद्र मोदी तो अपनी जेब से नहीं देते। आपने कभी सोचा कि करोड़ों रुपए की पब्लिसिटी के लिए पैसा कहां से आता है। जनता का पैसा छीनकर अंबानी, मेहुल चौकसी और अन्य ऐसे ही उद्योगपतियों को दिया गया है। पांच साल में ‘अच्छे दिन’ से ‘चौकीदार चोर है’ तक पहुंच गए। पांच साल तक इन्होंने अन्याय किया।

 
Flowers