पहली ही रैली में प्रियंका ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- कहां है 2 करोड़ रोजगार?

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Mar 2019 07:19 PM, Updated On 12 Mar 2019 09:20 PM

उत्तर प्रदेश: चुनावी मैदान में पहली बार अपनी किस्मत अजामा रही कांग्रेस की प्रियंका गांधी ने मंगलवार को गांधीनगर में एक जन संपर्क रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जागरूकता से बड़ी देशभक्ति कोई नहीं है। अपने भाषण के दौरान उन्होंने बेरोजगारी और किसानों की समस्या को लेकर भी सरकार को जमकर कोसा।

Read More: कांग्रेस ने अहमदाबाद से फूंका चुनावी बिगुल, CWC की बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि मुझे लगा कि आज (मंगलवार) बैठक है तो भाषण नहीं देना पड़ेगा। मैं यहां आप लोगों को भाषण देने नहीं आई हूं, आपसे अपने दिल की बात साझा करने आई हूं। पहली बार गुजरात के साबरमती आश्रम पहुंची, जहां से महात्मा गांधी ने आजादी की लड़ाई की शुरुआत की थी। देश की आजादी के लिए प्राण न्योछावर करने वालों को यादकर मुझे लगा था मेरे आंसू आ जाएंगे।

Read More: टिकट कटने की खबर से घबराए साक्षी महाराज, पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा- नतीजे अच्छे नहीं होंगे

यह देश प्रेम, सद्भाव और आपसी प्यार के आधार पर बना है। आज जो कुछ देश में हो रहा है उससे दुख होता है। आपका वोट एक हथियार है। इस हथियार से किसी को चोट नहीं पहुचानी है, किसी का नुकसान नहीं करना है। यह हथियार आपको ताकत देता है। फिजूल के मुद्दे नहीं उठने चाहिए। मुद्दे वो उठने चाहिए कि आप कैसे आगे बढ़ेंगे, रोजगार कैसे मिलेगा, महिलाओं को सुरक्षा कैसे मिलेगा। आपकी जागरूकता ही इस मुद्दों को आगे ला सकती है। आप सोच समझकर निर्णय लें।

Read More: मायावती का बड़ा बयान, कहा- किसी भी राज्य में नहीं होगा बसपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन

जिन लोगों ने देश में 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, उनसे पुछिए क्या हुआ रोजगार का। 15 लाख रुपए का क्या हुआ? महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ है? आवाज यहीं से उठने चाहिए। आप उन्हें बताइए कि इस देश की फितरत क्या है? इस देश की फितरत है कि नफरत की हवाओं को प्रेम एवं करुणा में बदलेगी।

IBC24 के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर करें CLICK

Web Title : Congress General Secretary Priyanka Gandhi target Modi Government in Gujrat rally

जरूर देखिये