प्रियंका गांधी वाड्रा 1 अगस्त तक खाली करेंगी लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला, ट्वीट कर दिया जवाब | Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra says she will vacate government accommodation by 1 august

प्रियंका गांधी वाड्रा 1 अगस्त तक खाली करेंगी लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला, ट्वीट कर दिया जवाब

प्रियंका गांधी वाड्रा 1 अगस्त तक खाली करेंगी लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला, ट्वीट कर दिया जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 14, 2020/1:49 pm IST

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी वाड्रा को सरकारी बंगला खाली किए जाने को लेकर शहरी आवास के मंत्रालय की ओर से आदेश जारी किए जाने के बाद से सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ था। लोग एक ओर जहां उन्हें सरकारी बंगला एलॉट किए जाने को लेकर सवाल उठा रहे थे, तो वहीं कुछ लोग बंगला कब खाली करेंगी? से सवाल पूछ रहे थे। लेकिन अब प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभी सवालों को जवाब दे दिया है। उन्होंने क​हा है कि वे 1 अगस्त को बंगला खाली कर देंगी।

Read More: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना : बीमा का लाभ लेने की अंतिम तारीख 15 जुलाई, जानिए किसे मिलेगा लाभ

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा वाड्रा ने यह साफ कर दिया कि वह सरकार के आदेश के मुताबिक एक अगस्त तक सरकारी आवास खाली कर देंगी। एक सरकारी आदेश में कहा गया है कि उनके आवास का आवंटन एक जुलाई को रद्द कर दिया गया है।

Read More: इस वजह से रद्द हो सकता है भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज, BCCI ने भी दिए संकेत

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने कुछ और दिन के लिए सरकारी आवास में रहने देने की सरकार से अपील की बात कही गई थी। लेकिन प्रियंका गांधी वाड्रा ने इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है।

Read More: राजस्थान की स्थिति पर बोले सिंधिया , कांग्रेस में काबिलियत के लिए जगह नहीं..आपातकाल लगाकर किया प्रजातन्त्र का लॉकडाउन