कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सीएम चौहान पर कसा तंज, कहा- मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ है 'शिवराज मामा' | Congress leader Acharya Pramod Krishnan lashed out at CM Chauhan, says- Shivraj Mama is Complete Package of Sahkuni, marich and Kans

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सीएम चौहान पर कसा तंज, कहा- मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ है ‘शिवराज मामा’

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सीएम चौहान पर कसा तंज, कहा- मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ है 'शिवराज मामा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 27, 2020/2:13 pm IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारिख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षत्रों का दौरा कर जनता से अपनी पार्टी के उम्मीदवार को वोट करने की अपील कर रहे हैं। चुनावी सरगर्मी के बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन मंगलवार को ग्वालियर पहुंचे। यहां उन्होंने जनता से पार्टी उम्मीदवार के वोट करने की अपील की तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने सीएम शिवराज पर भी जमकर निशाना साधा है।

Read More: छत्तीसगढ़ के कृषि उपज मंडी संशोधन विधेयक में होंगे 7 प्रावधान, जानिए पूरी डिटेल

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मामा मारीच, मामा कंस और मामा शकुनि तीनों का निचोड़ है शिवराज मामा। कमलनाथजी की पीठ में खंजर भोके जाने का दर्द जनता के दिलों में है। जनता अब फरेबियों का तख्ता पलट करेगी। 15 अगस्त को देश आजाद हुआ, 10 नवम्बर को ग्वालियर आजाद हो जाएगा।

Read More: इंटरसिटी समेत कई एक्सप्रेस ट्रेनों को ​नहीं मिल रहे यात्री, कोरोना के कारण सिर्फ 16 फीसदी लोग कर रहे सफर

वहीं, दूसरी ओर ग्वालियर दौरे पर आए सचिन पायलट ने भी शिवराज सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कमलनाथजी के कहने पर प्रचार पर आया हूं। जब शिवराजजी की विदाई जनता कर दी, तो फिर भी पीछे के दरवाजे से आ गए। कितने बड़े-बड़े कांड हो गए थे शिवराजजी के कार्यकाल में, लेकिन वे लालच प्रलोभन से आ गए। अगर हिम्मत है, तो विधानसभा भंग करा दो, कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से आएगी।

Rea dMore: #IBC24AgainstDrugs: सदन में गूंजा क्वींस क्लब का मुद्दा, MLA धर्मजीत सिंह ने कहा- क्लब में संचालित होते हैं अवैध काम, अधिग्रहित करे सरकार

 
Flowers