हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर कांग्रेस नेता अजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसा होता रहता है | Congress Leader Ajay Singh says- don't worry it happens before Rajya Sabha Election

हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर कांग्रेस नेता अजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसा होता रहता है

हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर कांग्रेस नेता अजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसा होता रहता है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 6, 2020/11:46 am IST

भोपाल: हॉर्स ट्रेडिंग मामले को लेकर मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, हर घंटे एक नई खबर सामने आ रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतपिक्ष अजय सिंह ने सियासी सरगर्मी को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल चुरहट पहुंचे अजय सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसा होता रहता है। कौन लापता है? कौन गायब है? जब तक ठोस जानकारी पता नहीं हो, कुछ भी कहना गलत होगा।

Raed More: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत, कहा- लीव इन में रहो…. शादी करना बेवकूफी!

वहीं, दूसरी ओर खबर आ रही है कि सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीएम हाउस में अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है। सीएम हाउस के सभी रास्तों में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Read More: 10वीं पास छात्रों को स्कॉलरशिप में मिलेंगे 8000 रुपए महीने, इस योजना के तहत अभी करें अप्लाई

डबरा इलाके में भी सियासी सरगर्मी चरम पर है, यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका है। खबर यह भी है कि बीजेपी विधायक संजय पाठक बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना हो गए हैं और वे कुछ देर में ही भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे।

Read More: बीजेपी विधायक का ताहिर हुसैन पर विवादित बयान, ‘ऐसे लोगों को चौराहे में खड़ा करके गोली मार देना चाहिए’