2 साल से फरार कांग्रेस नेता और उसका बेटा गिरफ्तार, तीन बेटे अब भी फरार, मिलकर इस घटना को दिया था अंजाम | Congress leader and his son arrested for 2 years, three sons still absconding

2 साल से फरार कांग्रेस नेता और उसका बेटा गिरफ्तार, तीन बेटे अब भी फरार, मिलकर इस घटना को दिया था अंजाम

2 साल से फरार कांग्रेस नेता और उसका बेटा गिरफ्तार, तीन बेटे अब भी फरार, मिलकर इस घटना को दिया था अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 8, 2021/4:28 am IST

ग्वालियर। अपहरण और बंधक बनाकर पीटने के मामले फरार कांग्रेस नेता और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि कांग्रेस नेता के तीन और बेटे अब भी फरार है। तीनों की पुलिस तलाश कर रही है।

Read More News: नए साल पर छत्तीसगढ़ के राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को मिली बड़ी सौगात, 7 अधिकारी 

पिता पुत्रा के अलावा पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है जो उसके साथ काम कर रहा था। पनिहार थाना पुलिस के मुताबिक कांग्रेस नेता ने टोल मैनेजर और कर्मचारी का अपहरण किया था। ढाबे पर ले जाकर टोल मैनेजर और कर्मचारी को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की थी।

Read More News:  रमन सिंह का पुराना पत्र वायरल कर कांग्रेस ने कहा- प्रदेश की जनता चाहती है कि आप ऐसी ही एक और चिट्ठी प्रधानमंत्री को लिखें 

वहीं मामले की शिकायत के बाद पुलिस सरगर्मी से कांग्रेस नेता की तलाश कर रही थी। कांग्रेस नेता के बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल पिता-पुत्र को पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही फरार कांग्रेस नेता के तीन बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More News: MP Ki Baat: अब दलाल गैंग पर टेढ़ी नजर! आखिर मंत्रियों को इस वक्त चेताने की जरुरत क्यों पड़ी?

 
Flowers