सामने आई कांग्रेस नेता की दबंगई, पार्टी को वोट देने के लिए युवक को दी धमकी, फिर कर दी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो | COngress Leader Beaten yong man and forced to Vote Party

सामने आई कांग्रेस नेता की दबंगई, पार्टी को वोट देने के लिए युवक को दी धमकी, फिर कर दी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

सामने आई कांग्रेस नेता की दबंगई, पार्टी को वोट देने के लिए युवक को दी धमकी, फिर कर दी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 1, 2020/4:16 pm IST

अशोकनगर: मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए तारिखों का ऐलान हो चुका है। तारिखों के ऐलान होने के साथ ही प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। वहीं दूसरी ओर नेताओं की बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है, लगातार नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता की दबंगई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस नेता कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की धमकी देते और एक युवक की पीटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: आयात शुल्क मूल्य बढ़ने से तेल तिलहन कीमतों में सुधार, मूंगफली में नरमी, सरसों की मजबूती बरकरार

मिली जानकारी के अनुसार मामला अशोकनगर जिले के मुंगावली अचलगढ़ गांव का है, जहां इन दिनों कांग्रेस नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता एक युवक को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की धमकी दे रहे हैं और उनसे गाली-गलौज कर रहे हैं। हद तो तब हो गई, कांग्रेस नेता ने एकाएक उस युवक की पिटाई शुरू कर दी। हालांकि अभी कांग्रेस नेता के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है।

Read More: हाथरस की घटना को लेकर UP के एडिशनल DGP का बड़ा बयान, कहा- लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, इस वजह से हुई मौत