पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी-इमरान के बीच फिक्स था मैच | congress leader BK hariprasad's Controversial Statement on Pulwama Attack

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी-इमरान के बीच फिक्स था मैच

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी-इमरान के बीच फिक्स था मैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 7, 2019/12:48 pm IST

नई दिल्ली: पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक को लेकर देश के सियासी गलियारों में बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब कांग्रेस के दिग्गज नेता ने पुलवामा हमले को लेकर विवादित गयान दिया है। राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सींग के चलते पुलवामा में हमला हुआ। बता दें इससे पहले म्ध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस हमले को लेकर विवादित बयान दिया था। दोनों ही नेताओं ने इस हमले को एक हादसा बताया था।

Read More: पुलवामा हमले को लेकर शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, कही ये बड़ी बात

इस दौरान बीके हरिप्रसाद ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर भी जमकर हमला किया है। उन्होंने ​कहा कि ‘’रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच पुलवामा आतंकी हमले को लेकर क्या मैच फिक्सिंग थी. उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता।’’ ‘’पुलवामा अटैक के बाद के घटनाक्रम पर यदि आप नजर डालेंगे तो पता चलता है कि यह पीएम मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी।”

Read More: पुलवामा हमले में शहीदों के परिजनों की मदद करेंगे बिग बी, परिवार को 5-5 लाख देने का ऐलान

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि ”कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल जी-20 देशों के राजदूतों से मुलाकात की थी. उन्होंने पुलवामा हमले और एयरस्ट्राइक के बारे में क्या खुलासा किया? क्या उन्होंने उनको देश, सरकार या कांग्रेस के दृष्टिकोण से अवगत कराया? राहुल गांधी हर दिन एयरस्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें देश को इसे समझाने की जरूरत है।”

Read More: पाकिस्तान को ईरान से मिली धमकी, 27 सैनिकों की मौत की चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद हुए एयर स्ट्राइक के बाद से देश की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है। विपक्ष सहित देश की कई राजनीतिक दलों ने सरकार से इस हमले के सबूत की मांग की है। वहीं, कुछ नेताओं ने यह भी कहा है कि सरकार एयर स्ट्राइक के नाम पर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीति कर रही है।