कांग्रेस नेता ने किया ट्वीट, कहा- सही व्यक्ति को संगठन का काम देना होगा | Congress leader did the tweet, said - the right person will have to give the work of the organization

कांग्रेस नेता ने किया ट्वीट, कहा- सही व्यक्ति को संगठन का काम देना होगा

कांग्रेस नेता ने किया ट्वीट, कहा- सही व्यक्ति को संगठन का काम देना होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 25, 2019/9:13 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2019 में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में अब मंथन का दौर शुरु हो गया है। छोटा कार्यकर्ता हो या फिर कांग्रेस आलाकमान हर मोर्चे पर हार की समीक्षा हो रही है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी दिल्ली में हार की समीक्षा कर रही है तो दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने मंत्रियों-विधायकों को उनके प्रभाव वाले क्षेत्रों में हार की रिपोर्ट के साथ तलब कर लिया है।

ये भी पढ़ें: मंत्री जीतू पटवारी ने कोचिंग सेंटर्स का लिया जायजा, सूरत की घटना के बाद दिए आवश्यक दिशा निर्देश

‘इधर कांग्रेस नेता और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाईयों,बहनों निराश न हो।जब मनुष्य पुनर्जन्म ले सकता है,तो अपनी पार्टी भी पुनह जीवित होगी,बस अवश्यक्ता है तो सही व्यक्ति को संगठन का काम देना’।

ये भी पढ़ें: शपथ से पहले पीएम मोदी लेंगे मां से आशीर्वाद, काशी जाकर मतदाताओं का करेंगे धन्यवाद

बता दे कि अगर मध्यप्रदेश की बात की करें तो 29 सीटों में 28 में बीजेपी की जीत हुई हैं, वहीं महज एक सीट पर कांग्रेस की जीत हुई है। इधर कमलनाथ कैबिनेट के 22 मंत्री ऐसे निकले, जो अपने विधानसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस प्रत्याशी को नहीं जिता सके…आलाकमान ने पुअर परफॉर्मेंस वाले मंत्रियों पर गाज गिराने की तैयारी भी कर ली है।

 
Flowers