कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- मैं दावे के साथ कह रहा हूं 28 सीटें जीतेंगे, दुख है.. महिलाओं को वोट डालने नहीं दिया | Congress leader Digvijay Singh said - I am saying with the claim that will win 28 seats

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- मैं दावे के साथ कह रहा हूं 28 सीटें जीतेंगे, दुख है.. महिलाओं को वोट डालने नहीं दिया

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- मैं दावे के साथ कह रहा हूं 28 सीटें जीतेंगे, दुख है.. महिलाओं को वोट डालने नहीं दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 5, 2020/7:12 am IST

भोपाल। वोटिंग खत्म होने के बाद अब सभी को परिणाम का इंतजार है। वहीं बीजेपी और कांग्रेस अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं। इसी क्रम में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज कई अहम मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए सभी 28 सीटों में जीत का दावा किया है।

Read More News: सेना में समय से पहले रिटायर्मेंट पर कम होगी पेंशन, जानिए नए प्रस्ताव के बारे में

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बयान
हमने कल वोटिंग की समीक्षा की थी, हम सभी सीटों में पीछे नहीं है। प्रलोभन देने के बाद भी जनता बीजेपी के प्रति प्रभावित नहीं हुई। हमने चुनाव आयोग को संवेदनशील बूथों की सूची दी थी। विशेषकर सुमावली, मेहगांव में मतदान प्रभावित करने की जानकारी दी थी, और मतदान के दिन वहीं हुआ। यहां महिलाओं को वोट डालने नहीं दिया। मुझे दुख है कि चुनाव आयोग ने इस सूची पर एक्शन नहीं लिया।

Read More News:भारतीय मूल के करोड़पति श्री थानेदार मिशिगन राज्य विधायिका के लिए निर्वाचित, 93% मतों से दर्ज की जीत

हमने रीपोलिंग की मांग भी की थी। हमारी शिकायत पर ध्यान देते तो यह घटना नहीं होती। केंद्रीय चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक इस पर नियंत्रण नहीं कर पाए। प्रशासन जिम्मेदार है, उन जिम्मेदारों को गिरफ्तार करना चाहिए और कार्रवाई करना चाहिए।

Read More News: बाइडेन अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के इतिहास में सबसे अधिक मत हासिल करने वाले प्रत्याशी बने : रिपोर्ट

हम पूरे 28 सीटे जीतेंगे
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि 28 सीटें जीतेंगे। वीडी शर्मा कृषि के स्नातक हैं, जिसमें कैलकुलेशन में गलती हो जाती है। मोहन भागवत के भोपाल दौरे को लेकर दिग्गी ने तंज कसा कहा कि मोहन भागवत का भोपाल और इंदौर में कुछ वर्षों में ज्यादा आना जाना हो रहा है। संघ चाल चरित्र चेहरा की बात करता है। संघ की एक पीढ़ी चली गई। आरआरएस भागवत से अनुरोध करते हुए दिग्विजय ने कहा कि अपने प्रचारक पर ध्यान दें। अर्जुन की मूर्ति का तत्काल अनावरण होना चाहिए जो प्रयास होगा हम करेंगे।

Read More News:SIT ने बिकरूकांड की रिपोर्ट सौंपी, 80 पुलिस,प्रशासनिक कर्मी प्रारंभिक रूप से दोषी ठहराए गए

आरिफ मसूद पर अतिक्रमण की कार्रवाई पर दिग्गी ने कहा कि बीजेपी शक्ल देख कर काम करती है, जो स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा उन्होंने कितनी सरकारी जमीन पर कब्जा किया उसकी जांच की है क्या। जिन मंत्रियों ने अतिक्रमण किया उन पर कार्रवाई की क्या? इस दौरान दिग्विजय ने लव जेहाद पर सरकार द्वारा बनाएजा रहे नए कानून को लेकर दिग्गी ने बयान दिया। कहा कि लव जेहाद कानून बनाना बहुत सही है।

Read More News: पांच नवंबर : भारत का पहला मंगलयान अंतरिक्ष में जाने सहित पांच नवंबर के नाम और क्या दर्ज है?