लोकसभा उम्मीदवार रहे दिनेश गिरवाल का कांग्रेस से इस्तीफा, सिंधिया के जाने को लेकर छोड़ी पार्टी | Congress Leader Dinesh Girwal Resign from Party

लोकसभा उम्मीदवार रहे दिनेश गिरवाल का कांग्रेस से इस्तीफा, सिंधिया के जाने को लेकर छोड़ी पार्टी

लोकसभा उम्मीदवार रहे दिनेश गिरवाल का कांग्रेस से इस्तीफा, सिंधिया के जाने को लेकर छोड़ी पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 2, 2020/11:40 am IST

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा प्रवेश के कई दिनों बाद भी उनके समर्थकों का कांग्रेस से इस्तीफा देने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़़ी में एक और कांग्रेस नेता ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ने भी सिंधिया के पार्टी छोड़ने को लेकर यह फैसला लिया है। सिंधिया के जाने के बाद से ये नेता भी शिर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे थे।

Read More: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 2105, पिछले 24 घंटे में 12 की मौत

मिली जानकारी कीे अनुसार गुरुवार को लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी से धार सीट से उम्मीदवार रहे दिनेश गिरवाल ने पार्टी के सभी पदो से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अपने इस्तीफ के बाद उन्होंने किसी अन्य पार्टी में जाने को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन कहा जा रहा है कि वे सिंधिया के पार्टी छोड़कर जाने को लेकर इस्तीफा दिए हैं।

Read More: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने की मुख्यमंत्रियों से बात, वर्तमान व्यवस्था जारी रखने दिए निर्देश

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में राज्यसभा चुनाव से पहले घमसान मचा हुआ था। इस दौरान सिंधिया को राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने से उन्होंने अपने 22 समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया ​था। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार भी चली गई।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र, कोरोना वायरस टेस्टिंग केंद्र बढ़ाने किया अनुरोध

Image may contain: text

 
Flowers