Congress leader Hardik Patel slapped during a rally in Surendranagar,Gujarat | आम सभा के दौरान अज्ञात शख्स ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, देखिए वीडियो

आम सभा के दौरान अज्ञात शख्स ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, देखिए वीडियो

 Edited By: Renu Nandi

Published on 19 Apr 2019 11:45 AM, Updated On 19 Apr 2019 11:50 AM

गुजरात। लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान अब पास ही है।ऐसे में सभी दल अपने प्रचार प्रसार में लगे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे उस दौरान पीछे से एक व्यक्ति आ कर उन्हें गाली गलौच देने के साथ ही लगातार दो तीन थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।


जिसके बाद आस -पास अफरा तफरी का माहौल बन गया। और हार्दिक पटेल के समर्थक उस व्यक्ति को मिलकर पीटने लगे। इस लड़ाई झगड़े के पीछे की वजह अभी साफ नहीं है। लेकिन आस -पास के लोग उसे विरोधी दल का बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें -बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद पर फेंका जूता, लगा कांग्रेसी होने का आरोप, देखिए वीडियो

ज्ञात हो कि कल भाजपा मुख्यालय में चल रही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर शक्ति भार्गव नामक शख्स ने जूता फेंका था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन जूता फेंकने के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।जिसके बाद जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस घटना के बाद कांग्रेस को जिम्मेदार बताया था।

Web Title : Congress leader Hardik Patel slapped during a rally in Surendranagar,Gujarat

जरूर देखिये