कैलाश विजयर्गीय ने राहुल गांधी से मांगा एडवांस, तो कांग्रेस नेता बोले- पहले पिछला हिसाब चुकता करो, जानिए पूरी बात

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 04 Apr 2019 05:28 PM, Updated On 04 Apr 2019 05:26 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की गहमा गहमी के बीच अब भाजपा कांग्रेस के नेताओं के बीच चुनावी वादों को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। जहां एक ओर भाजपा नेता-कार्यकर्ता राहुल गांधी के 72000 हजार रूपए वाले वादे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ता भी मोदी सरकार के 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए 15 लाख के वादे पर भाजपा पर जवाबी हमला कर रहे हैं।

दरसअल बीते दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के 72000 रूपए वाले वादे को लेकर कहा था कि जनता से आपने वादा किया है, तो चलो मान भी लें। लेकिन आपकी बातों पर भरोसा कैसे करें। भरोसे के लिए कुछ एडवांस ही दे दीजिए, जनधन योजना के तहत हमने खाते तो खुलवा ही दिए हैं।

Read More: Watch Video: टिकट को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, एक दूसरे पर जमकर बरसाए लात-घूसे

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के झारखंड कांग्रेस सोशल मीडिया के स्टेट कोआर्डिनेटर मयूर शंकर झा ने कहा है कि जी मेरा 15 लाख बकाया है। थोड़ी परेशानी में था, एक लाख ही भिजवा देते। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राहुल गांधी ने देश के 20 लाख परिवारों को सालाना 72 हजार रूपए देने का वादा किया है। राहुल के इस वादे के साथ ही अन्य दलों के नेताओं ने कांग्रेस पर हमला करना शुरू कर दिया था।

Read More: शोभा ओझा ने इलेक्शन कमीशन पर उठाए सवाल, सरकार के दबाव में काम करने का आरोप

जबकि लोकसभा चुनाच 2014 के दौरान तो प्रधानमंत्री बनने से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने भी देश की जनता से वादा किया था कि हर किसी के खाते में 15 लाख आएंगे। चुनाव के कुछ दिन बाद ही विपक्ष ने 15 लाख रूपए देने के वादे को लेकर मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया था। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 15 लाख देने के वादे को महज एक चुनावी जुमला करार दिया था।

Web Title : Congress Leader mayur shekhar jha target kailash vijayvargiya on his statement

जरूर देखिये