सरोज के जीरम पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस नेता शैलेष ने किया पलटवार, कहा- महिलाएं तो ममता की मूर्ति होती है.. | Congress leader Shailesh hit back at Saroj statement on Jeeram, saying - women are the idol of Mamta ..

सरोज के जीरम पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस नेता शैलेष ने किया पलटवार, कहा- महिलाएं तो ममता की मूर्ति होती है..

सरोज के जीरम पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस नेता शैलेष ने किया पलटवार, कहा- महिलाएं तो ममता की मूर्ति होती है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 26, 2020/5:16 am IST

रायपुर। जीरम घाटी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने सरोज पांडेय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि महिलायें तो ममता की मूर्ति होती है।

Read More News: तोड़फोड़ के खिलाफ भार्गव का आज सांकेतिक प्रदर्शन, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता होंगे शामिल

सरोज पांडे एक महिला होने के बावजूद कभी जीरम के शहीदों के परिवारजनों की पीड़ा को क्यों नहीं समझा? सरोज के केन्द्र सरकार में बड़े पदों में बैठे लोगों से अच्छे संबंध है। बड़ी नेता होने के बावजूद कभी भी जीरम के आपराधिक राजनैतिक षड़यंत्र की जांच के लिए प्रयास क्यों नहीं किया? सरोज पांडेय को पूरी जिम्मेदारी से बताना चाहिए कि आत्मसमर्पित माओवादी नेता गुंडाधुर से एनआईए ने पूछताछ क्यों नहीं की।

Read More News:  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले ‘कांग्रेस नेताओं द्वारा नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान देना 

कांग्रेस के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने पलटवार किया। उपासने ने कहा कि कांग्रेस राजनीतिक भूल का प्रायश्चित कर रही है। कांग्रेस की गलत बयान बाजी को सुधारने की कोशिश अच्छी है। यदि राजा दोषियों को दण्ड नहीं देता तो वह स्वयं पाप का भागी बनता है।

Read More News: लक्ष्मी वेंचर टेडेसरा में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दी दबिश, 12 सदस्यीय टीम जांच में जुटी