शादी समारोह में शामिल होने पाकिस्तान पहुंचे कांग्रेस नेता 'शत्रु', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Congress Leader Shatrughan Sinha Visit Pakistan for Attained wedding function

शादी समारोह में शामिल होने पाकिस्तान पहुंचे कांग्रेस नेता ‘शत्रु’, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शादी समारोह में शामिल होने पाकिस्तान पहुंचे कांग्रेस नेता 'शत्रु', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 21, 2020/9:52 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले फिल्म एक्टर और पूर्व लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा बीते दिनों एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए लाहौर गए हुए थे, यह वीडियो इसी कार्यक्रम का है। वीडियो वायरल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें पहले ही कांग्रेस नेताओं पर पाकिस्तान प्रेम और पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगते रहे हैं।

Read More: चूकेगा नहीं चिनूक, सियाचिन में चीन की चालाकी पर रहेगी नजर, ग्लेशियर में सेना को मिलेगी काफी मदद

यह वीडियो सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक फोटोग्राफर परवेज मुगल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी एक्ट्रेस रीमा के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि ‘हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रुजी’। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Read More: शंघाई और हॉन्ग कॉन्ग जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट रद्द, कोरोनो से 2 हजार से ज्यादा मौत, 74 हजार से ज्यादा संक्रमित

परवेज मुगल ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और पाकिस्तानी स्टार रीमा भी मौजूद हैं। वर्तमान में भारत—पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल होने के चलते लोग शत्रुघ्न सिन्हा के पाकिस्तान दौरे को लेकर लोगों ने हैरानी जताई है।

Read More: IBC24 की खबर का असर: नसबंदी के फैसले पर यूटर्न, सरकार ने वापस लिया फैसला, जानिए क्या था आदेश

 
Flowers