शिवराज के पिता प्रेम सिंह चौहान का निधन, सीएम कमलनाथ से लेकर दिग्गज कांग्रेसियों ने की अंतिम संस्कार में शिरकत | Congress leaders meet Shivraj singh

शिवराज के पिता प्रेम सिंह चौहान का निधन, सीएम कमलनाथ से लेकर दिग्गज कांग्रेसियों ने की अंतिम संस्कार में शिरकत

शिवराज के पिता प्रेम सिंह चौहान का निधन, सीएम कमलनाथ से लेकर दिग्गज कांग्रेसियों ने की अंतिम संस्कार में शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 26, 2019/6:54 am IST

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज के पिता प्रेम सिंह चौहान का आज उनकी पैतृक गांव जैत में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले उनके पार्थिव देह के अंतिम दर्शनों के लिए सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, कैलाश विजयवर्गीय, प्रकाश झा के साथ कई सियासी दिग्गज पहुंचे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिवराज को ढांढस बंधाया और दुख इस घड़ी में साथ होने का अहसास भी दिलाया। बता दें शिवाराज के पिता लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे। उन्होंने शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में आखिरी सांस ली है। आज उनके पैतृक गांव जैत में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पढ़ें- घर पर संचालित क्लीनिक पर छापा, नसबंदी के बाद हुई थी महिला की मौत, फरार नर्स की तलाश में पुलिस

कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच चुनाव के दौरान तल्ख बयानबाजी के बीच ये तस्वीरें राहत और एक अच्छा मैसेज दे रही है। राजनीतिक रंज से इतर दोनों विरोधी पार्टियों के नेताओं के बीच इस तरह का मेल मिलाप और भाईचारा ही है जो तमाम नफरतों को दरकिनार करते हुए ये दिखाता है कि हममे मतभेद जरुर हैं लेकिन मनभेद नहीं है। यही वो पल है जो हमे एक होने का अहसास दिलाती है।

सरकारी नर्स के अवैध क्लीनिक पर छापा.. देखिए क्या होता था यहां

 
Flowers