अंतागढ़ मामले में खुलासा होने के बाद बीजेपी नेताओं की शिकायत करने ED पहुंचे कांग्रेस नेता | Antagad Tape Kand News, Congress leaders reach ED to complain about BJP leaders after disclosure in Antagarh case

अंतागढ़ मामले में खुलासा होने के बाद बीजेपी नेताओं की शिकायत करने ED पहुंचे कांग्रेस नेता

अंतागढ़ मामले में खुलासा होने के बाद बीजेपी नेताओं की शिकायत करने ED पहुंचे कांग्रेस नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 9, 2019/7:15 am IST

रायपुर। अंतागढ़ उपचुनाव में हुई साढ़े सात करोड़ रूपए की डील के खुलासे के बाद का Bjp नेताओं की शिकायत करने कांग्रेस नेताओं का दल आज प्रवर्तन निदेशालय पहुंचा। अंतागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे मंतूराम पवार ने यह खुलासा किया था। मंतूराम पवार के खुलासे के बाद कांग्रेसी नेता शिकायत करने पहुंचे हैं।

read more : बरसाती नाले में डूबने से किशोरी की मौत, एक को सुरक्षित निकाला

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा नेताओं पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। बता दें कि मंतूराम ने कोर्ट के सामने अंतागढ़ उपचुनाव में 7.5 करोड़ की डील होने का बयान दिया है। और मंतूराम ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, अमित जोगी, अजित जोगी, पुनीत गुप्ता का भी नाम लिया है। और कहा है कि यह लेन देन पूर्व मंत्री राजेश मूणत के घर पर हुई है। इसके साथ ही मंतूराम ने एक एसपी पर भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

read more : बीजेपी नेता पुत्रों पर कैबिनेट मंत्री ने कसा तंज, बैट-बल्ला चलाने की बजाए बाढ़ पीड़ितों के बीच जाएं

शिकायतकर्ता नेताओं में विधायक कुलदीप जुनेजा, विधायक विकास उपाध्याय, प्रवक्ता रमेश वर्ल्यानी, पूर्व महापौर किरणमयी नायक, महापौर प्रमोद दुबे सहित कई नेता शामिल रहे।