कांग्रेस नेता के बेटे का जुआ खिलाते वीडियो वायरल, कार्यवाही ने नाम पर पुलिस के हाथ पांव फूले

Reported By: Satendra Singh Tomar, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 12 Jul 2019 09:57 AM, Updated On 12 Jul 2019 09:57 AM

मुरैना। कैलारस ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे का जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में आशीष शुक्ला लाखों के दांव लगाते दिख रहे हैं। वहीं जब पुलिस को इसकी सूचना लगी तो जुआ संचालक कांग्रेस नेता के बेटे की भूमिका दिखी तो वह कार्यवाही के नाम पर पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे हैं।

read more : पूर्व कुलपति पर अनियमितता का आरोप, ईओडब्ल्यू ने विश्वविद्यालय से स्टडी सेंटर के बारे में जानकारी मांगी

वायरल वीडियो को लेकर सूत्रों की मानें तो कैलारस थाना क्षेत्र से जुआरियों के वायरल बीडियो में कैलारस कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला के बड़े बेटे आशीष शुक्ला जुआ खिलवाने की इक्यावनी का संचालन कर रहे हैं।

read more : नक्सल क्षेत्र में पदस्थ डीआरजी जवान की हत्या, सड़क के ​किनारे मिला शव

वहीं कैलारस ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला के बेटे आशीष शुक्ला का जुआ ख़िलाते वायरल वीडियो पर विपक्षी भाजपा नेताओं का कहना है कि जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है तभी से लगातार ओर मनमाने ढंग से काम न करने वाले अधिकारियों का ट्रांसफर किया जा रहा है। जिसका ताजा उदाहरण टोलप्लाजा में हुई फायरिंग में मामला दर्ज़ होने के दूसरे दिन ही तात्कालिक एस पी रियाज़ इकबाल का ट्रांसफर कर दिया गया जिसके चलते जिले भर की पुलिस इनके दबाव में है। जिससे इनके गोरखधंधे फलफूल रहे हैं।

read more : मॉब​ लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, यह था मौत का कारण

वही कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश मावई का कहना है कि इस कृत्य में जो भी शामिल है उन पर कार्यवाही होनी चाहिए साथ ही इस प्रकार के कृत्य में शामिल होने वालों का पार्टी से कोई सम्बंध नही है।

 

 

 

Web Title : Congress leader's son gambling video viral

जरूर देखिये