कांग्रेस नेताओं का बयान, हार के लिए किसी एक को दोषी ठहराना गलत, सरकार गिरने का सवाल ही नहीं, पूरे करेंगे 5 साल | congress leaders statement on congres defeat in parliament election

कांग्रेस नेताओं का बयान, हार के लिए किसी एक को दोषी ठहराना गलत, सरकार गिरने का सवाल ही नहीं, पूरे करेंगे 5 साल

कांग्रेस नेताओं का बयान, हार के लिए किसी एक को दोषी ठहराना गलत, सरकार गिरने का सवाल ही नहीं, पूरे करेंगे 5 साल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 26, 2019/10:49 am IST

भोपाल। कांग्रेस विधायक दल की बैठक में हार पर मंथन जारी है। बैठक में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के साथ बीएसपी विधायक रामबाई भी मौजूद है। केपी सिंह ने बयान दिया है कि हार का जिम्मेदार अकेले सीएम कमलनाथ या किसी एक को दोषी ठहराना गलत है। ज्योतिरादित्य की हार पर कहा कि वे मेरे विधानसभा से चुनाव जीते हैं। वहीं वित्त मंत्री तरुण भनोट का दावा है कि कलमनाथ सरकार पूरे पांच साल अपनी कार्यकाल पूरा करेगी।

पढ़ें –क्या कवर्धा से कूच कर रहे नक्सली, अमरकंटक बन रहा नया ठिकाना.. देखिए ये रिपोर्ट

मीटिंग में मौजूद गृहमंत्री बाला बच्चन ने प्रदेश अध्यक्ष बदलने जाने की अटकलों को पार्टी अलाकमान पर छोड़ा है। उनके मुताबिक हाईकमान जैसा फैसला करेगी शिरोधार्य है।

पढ़ें- जोगी ने मोदी को किया ट्वीट, कहा- हमें दरबारी नहीं दमदारी से बात रखन…

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने भी दावा किया है कि कमलनाथ सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। बता दें राज्य के 29 लोकसभा सीटों में कांग्रेस को केवल एक ही सीट मिली है। कमलनाथ सरकार आज सुबह भी मंत्रियों और विधायकों की बैठक लेकर हार पर मंथन किया था। बैठक के दौरान बताया गया कि 22 विधायकों के क्षेत्रों से कांग्रेस के दिग्गजों की हार हुई है।

नर्स के घर पर छापा.. जानिए वजह

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sfhKeAzfFq8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers