सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगाने वाले कांग्रेस नेताओं को मिली जमानत, बीजेपी ने दर्ज कराया था मामला | Congress leaders who put up posters of Scindia's disappearance got bail, BJP filed a case

सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगाने वाले कांग्रेस नेताओं को मिली जमानत, बीजेपी ने दर्ज कराया था मामला

सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगाने वाले कांग्रेस नेताओं को मिली जमानत, बीजेपी ने दर्ज कराया था मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 25, 2020/12:24 pm IST

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगाने के मामले में आज जिला न्यायालय से कांग्रेस के तीन नेताओं को जमानत मिल गई है। कल झांसी रोड थाने में इन नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। सिंधिया के गुमशुदगी के पोस्टर लगाने के बाद बीजेपी नेताओं ने मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल की पहल से श्रमिकों की घर वापसी के लिए 53 ट्रेनों को मिली अनुमति, रेल मण्डलों को 2.91 करोड़ से अधिक की राशि का भुगतान

गौरतलब है कि महल गेट के सामने की सड़क और चौराहों पर पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को तलाश कर लाने वाले को 5100 रुपए नगद इनाम देने का जिक्र किया गया। बताया गया कि कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत ने ये पोस्टर लगवाए थे।

ये भी पढ़ें: ईद में घर पर ही पढ़ी गई नमाज, पहली बार जमात में नही…

आईबीसी 24 पर खबर प्रसारित होने के बाद बड़ी संख्या में सिंधिया समर्थक जय विलास महल पहुंचे और महल के बाहर लगे पोस्टर को समर्थकों ने हटा दिया। बता दें कि सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ही कुछ नेता कांग्रेस के प्रति अपनी ईमानदारी जताने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

ये भी पढ़ें: जीरम हमले पर सांसद सुनील सोनी के सवाल, ‘सीएम के पास…