वन विभाग के रेंज ऑफिसर के घर एसएसटी दल का छापा, बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में पैसे बांटने का आरोप | Congress leader's wife complains of Forest Ranger in EC Serious charges imposed

वन विभाग के रेंज ऑफिसर के घर एसएसटी दल का छापा, बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में पैसे बांटने का आरोप

वन विभाग के रेंज ऑफिसर के घर एसएसटी दल का छापा, बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में पैसे बांटने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 18, 2019/12:09 pm IST

बैतूल । जिले में वन विभाग के रेंज अधिकारी पर कांग्रेस नेता की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस नेता विनोद बेले की पत्नी सुषमा बेले ने चुनाव आयोग से रेंज अधिकारी की शिकायत भी की है। इस शिकायत पर वन विभाग के रेंज ऑफिसर के घर एसएसटी दल ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक वन विभाग के रेंजर महेंद्र पलेचा पर बोड़खी निवासी सुषमा बेले ने चुनाव आयोग भोपाल को एक शिकायत में आरोप लगाया है कि रेंजर द्वारा दौरे के नाम पर गांव गांव में पैसे पहुंचाए जा रहे हैं।
ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने की सजा, आईएएस अफसर निल…

आरोप के मुताबिक रेंज ऑफिसर घर पर 50 लाख की रकम अपने सरकारी आवास में छिपाकर रखे है, जिसे भाजपा के पक्ष में लोक सभा चुनाव में बांटा जाएगा। फिलहाल मौके पर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की फ्लाइंग स्कवॉड की टीम पहुंचकर रेंजर के आवास की निगरानी कर रही है। हालांकि टीम ने आवास के अंदर तलाशी नहीं ली है। रेंजर महेंद्र पलेचा का कहना है कि कांग्रेस नेत्री द्वारा की गई शिकायत निराधार है ।

 
Flowers