सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक भी होंगे शामिल.. देखिए | Congress Legislature Party Meeting in CM House in bhopal

सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक भी होंगे शामिल.. देखिए

सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक भी होंगे शामिल.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 17, 2019/3:52 am IST

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने सीएम हाउस में आज विधायक दल की बैठक बुलाई है। बैठक में कांग्रेस के अलावा सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक भी शामिल होंगे। सीएम कमलनाथ विधायकों को 17 से 23 जुलाई तक सदन में हर हाल में मौजूद रहने के निर्देश देंगे। मानसून सत्र के पहले भी सीएम विधायक दल की बैठक बुलाई थी।

पढ़ें- बैंक में पैसा जमाकर आ रही युवती का दिन दहाड़े अपहरण, शक के दायरे मे…

कर्नाटक और गोव में सरकार बनाने को लेकर जारी जोर-तोड़ को लेकर सरकार अपने विधायकों को एकजुट रहने का निर्देश दे सकती है। सरकार को चिंता है कि सदन में विपक्ष फ्लोर टेस्ट की मांग कर सकता है। इसलिए कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है ताकि आगे की रणनीति पर चर्चा की जा सके। सरकार विपक्ष को कोई मौका नहीं देना चाहती है।

पढ़ें- 13 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के साथ 33 सौ शिक्षक साम.

इसलिए विधायकों को सदन में मौजूद रहने की बात कही गई है। सीएम हाउस में आयोजित होने वाली इस बैठक में विधायकों के लिए डिनर का इंतजाम भी किया गया है। विधायक दल की इस बैठक को हालिया कर्नाटक और गोवा सरकार से जारी सियासी उठापटक से जोड़कर देखा जा रहा है।

आज से सावन की शुरूआत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/033qRJG9OWI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>