रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सीएम कमलनाथ ने सभी को मौजूद रहने के दिए निर्देश | Congress legislature party meeting on Sunday, CM Kamal Nath directs all to be present

रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सीएम कमलनाथ ने सभी को मौजूद रहने के दिए निर्देश

रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सीएम कमलनाथ ने सभी को मौजूद रहने के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 25, 2019/5:24 pm IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक लेंगे। बैठक में सभी मंत्रियों के साथ विधायकों को अनिवार्य रूप से मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं, इस बैठक शाम 4 बजे से सीएम हाउस में होगी, जिसमें लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की समीक्षा भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- वक्त आ गया है गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति संभाले कांग्रेस की 

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में किसानों की कर्जमाफी के साथ सरकार की दूसरी योजनाओं पर भी चर्चा होगी।साथ ही बीजेपी के सरकार गिराने के दावों को लेकर भी सीएम कमलनाथ विधायकों से चर्चा करेंगे। इसके साथ ही 26 को होने वाली कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक में कर्जमाफी की समीक्षा होगी।

ये भी पढ़ें: विजय माल्या को एक और बड़ा झटका, डिआजियो कंपनी को देना होगा 945 करोड़ रुपये

वहीं 27 मई को औपचारिक बैठक में कैबिनेट कई कई प्रस्तावों पर मुहर लगाएगी। दरअसल 10 मार्च को लोकसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा के साथ ही देशभर में आचार संहिता लागू हो गई थी। आचार संहिता लागू होने के चलते मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार न तो कई तरह के नीतिगत फैसले ले सकी थी, न ही अन्य कई तरह के काम हो सके थे।

 
Flowers