कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विपक्ष पर जवाबी हमले की बनी रणनीति, सीएम बघेल और संसदीय कार्य मंत्री ने दिए टिप्स | Congress Legislature Party meeting strategy made for opposition counter-attack, CM Baghel and Parliamentary Affairs Minister gave tips

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विपक्ष पर जवाबी हमले की बनी रणनीति, सीएम बघेल और संसदीय कार्य मंत्री ने दिए टिप्स

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विपक्ष पर जवाबी हमले की बनी रणनीति, सीएम बघेल और संसदीय कार्य मंत्री ने दिए टिप्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 22, 2021/6:22 pm IST

रायपुर: राज्यपाल के अभिभाषण के साथ ही छत्तीसगढ़ के बजट सत्र की शुरूआत हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 1 मार्च को वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए प्रदेश का बजट पेश करेंगे। बजट सत्र के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने सोमवार शाम विधायक दल की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान सीएम भूपेश बघेल और विधायकों के बीच बजट सत्र सहित अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की।

Read More: गांव में नहीं है मुक्तिधाम, हरी फसल काटकर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विपक्षी विधायकों पर जवाबी हमला करने रणनीति बनाई गई है। विधायकों को सीएम बघेल और संसदीय कार्य मंत्री ने विधायकों को टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि विधायक विधानसभा की नियमावली जरूर पढ़ें। सदन में कांग्रेस विधायक सरकार की उपलब्धि गिनाएंगे। साथ ही BJP विधायकों को 15 साल के कामकाज पर घेरने की रणनीति बनी है। सभी विधायकों की सत्र में अनिवार्य रूप से उपस्थिति रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More: अभिभाषण पर विपक्ष की तीर! बजट सत्र में किसका पलड़ा भारी रहने वाला है?