दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक, छत्तीसगढ़ की लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों पर हुई चर्चा | Congress meeting in Delhi Names of candidates from Chhattisgarh Lok Sabha seats were discussed

दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक, छत्तीसगढ़ की लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों पर हुई चर्चा

दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक, छत्तीसगढ़ की लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 7, 2019/11:35 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर गुरुवार को छग प्रदेश कांग्रेस की चुनाव समिति की बैठक दिल्ली स्थित 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड में करीब ढाई घंटे तक चली।

इस बैठक में प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा। बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, दोनों प्रभारी सचिव, सीएम भूपेश बघेल और चुनाव समिति के अन्य सदस्य मौजूद थे। बता दें कि इससे पहले प्रदेश कांग्रेस की चुनाव समिति की बैठक रायपुर में हुई थी लेकिन उसमें प्रत्याशियों के नामों पर सहमति नहीं बन पाई थी।

यह भी पढ़ें : अडाणी ग्रुप करेगा बिलासपुर और कोरबा में प्राकृतिक गैस सप्लाई, एलपीजी से होगी सस्ती 

प्रत्याशी चयन को लेकर ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने गुरुवार को प्रदेश के कार्यकर्ताओं को फोन किया। इस रिकॉर्डेड मैसेज में उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनके लोकसभा क्षेत्र के पसंदीदा प्रत्याशी का नाम पूछा। इससे पहले यह प्रयोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद सीएम का नाम पूछने के लिए कार्यकर्ताओं को फोन कर किया था।

 
Flowers