प्रियंका गांधी पर कांग्रेस की महिला विधायक ने साधा निशाना, कहा- संकट के सयम में ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत? | Congress MLA Aditi Singh slams her own party over the bus issue

प्रियंका गांधी पर कांग्रेस की महिला विधायक ने साधा निशाना, कहा- संकट के सयम में ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत?

प्रियंका गांधी पर कांग्रेस की महिला विधायक ने साधा निशाना, कहा- संकट के सयम में ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 20, 2020/4:51 pm IST

लखनऊ: प्रवासी मजदूरों की घर वापसी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की पहल अब सियासी रंग लेने लगी है। प्रियंका गांधी की पहल पर पहले ​तो भाजपा ने उंगली उठाई थी, लेकिन अब उन्हीं की पार्टी की महिला विधायक ने प्रियंका का प्रहार किया है। महिला विधायक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा है कि आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत?

Read More: फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर, यहां फिल्मों में नहीं शूट किए जाएंगे लव सीन

दरअसल रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह ने ट्वीट करके कांग्रेस पर सवाल उठाए है। अदिति ने लिखा है कि आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत,एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान,पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।

Read More: अपनी ही रिश्तेदार को दिल बैठा था ये टीम इंडिया का धाकड़ बल्लेबाज, जानिए क्रिकेटर की अनोखी प्रेम कथा

कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए,बार्डर तक ना छोड़ पाई, तब योगी आदित्यनाथ ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।

Read More: गलत इरादे से कोरोना पॉजिटिव महिला के वार्ड में पहुंचा अस्पताल का स्टाफ, मामला दर्ज