कांग्रेस विधायक ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र कहा- मोबाइल पर कोरोना संदेश सुन-सुनकर पक गए हैं, इसे बंद करें | Congress MLA Bharat Singh Kundanpur wrote latter to Union government says stop corona Message on Mobile

कांग्रेस विधायक ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र कहा- मोबाइल पर कोरोना संदेश सुन-सुनकर पक गए हैं, इसे बंद करें

कांग्रेस विधायक ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र कहा- मोबाइल पर कोरोना संदेश सुन-सुनकर पक गए हैं, इसे बंद करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 28, 2020/12:36 pm IST

जयपुर: केंद्र और राज्य की सरकारों के अथक प्रयास के बावजूद देश के संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हजारों नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच एक कांग्रेसी विधायक ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर फोन पर सुनाया जाने वाला कोरोना संदेश को बंद करने की मांग की है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि कोरोना संदेश सुन-सुन कर कान पक गए हैं।

Read More: कोरोना मरीजों के रिकवरी रेट में किस पायदान पर हैं छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश? टॉप 15 राज्यों की सूची.. देखिए

दरअसल राजस्थान के कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर मांग की है कि चार महीने से कोरोना संदेश सुन-सुन कर कान पक गए हैं। किसी से बात करने के लिए लंबा इंतजार करना पडता है। लोगों तक कोरोना की जागरुकता का संदेश जो पहुंचना था वह पहुंच चुका है। अब इस इस संदेश की जरूरत नहीं है इसलिए इस संदेश को बंद किया जाए। इस पत्र की कॉपी भरत सिंह ने पीएम मोदी और लोकसभा सचिवालय को भी भेजी है।

Read More: कोरोना मु​क्त हुआ छत्तीसगढ़ का ये जिला, अंतिम पॉजिटिव बचे ITBP जवान का रिपोर्ट आया नेगिटिव

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शराब दुकानों को खुलवाने को लेकर विधायक भरत सिंह ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा था। शराब दुकानों को खुलवाने को लेकर भरत सिंह ने हवाला दिया था कि शराब पीने से कोरोना खत्म होगा, इसलिए सरकार को शराब दुकानें खोलने की अनुमति देनी चाहिए। भरत सिंह कोटा जिले की सांगोद विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं और वे राजस्थान के पंचायतीराज मंत्री भी रह चुके हैं।

Read More: भाजपा की वर्चुअल रैली फ्लॉप शो, मजदूर, किसान, नौजवान, व्यापारी, मध्यम वर्ग में नाराजगी: PCC चीफ मोहन मरकाम

कुछ दिन पहले राजस्थान में शराब के ठेके खोलने के लिए भी पत्र लिखा था.Congress MLA bharat singh kundanpur ib minister Prakash Javadekar covid19 Callertune mobile alcohol nodrss

 
Flowers